तमिल सिनेमा के पॉपुलर एक्टर और डायरेक्टर जी मारीमुथु का आठ सितंबर को निधन हो गया। उनके अचानक निधन की खबर से साउथ सिनेमा में शोक की लहर दौड़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 8 तारीख की सुबह करीबन 8 बजकर 30 मिनट पर उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली।

56 साल के जी मारीमुथु का निधन उस दौरान हुआ, जब वह अपने शो के लिए डबिंग कर रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। हॉस्पिटल में पहुंचने के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जी मारीमुथु हाल ही में रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' में नजर आए थे।

आज सुबह जब एक्टर जी मारीमुथु जब चेन्नई के एक स्टूडियो में अपने कलीग कमलेश के साथ टीवी शो 'एथिर नीचल' की डबिंग कर रहे थे, उस दौरान ही वह अचानक से बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्हें तुरंत ही चेन्नई के निजी अस्पताल वडापलानी ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उनके निधन की जानकारी उनके परिवार और करीबी लोगों को दी।

एक्टर के पार्थिव शरीर को उनके चेन्नई के घर विरुगमबक्कम में ले जाया जाएगा, जहां उनके परिवार वाले और दोस्त उनके अंतिम दर्शन कर सके। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके होमटाउन थेनी ले जाएंगे, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

जी मारीमुथु के परिवार में उनकी पत्नी बैकियालक्ष्मी के अलावा उनके दो बच्चे अकिलन और ईश्वर्या हैं। जी मारीमुथु ने रजनीकांत की जेलर में साइडकिक विलेन का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह 'रेड सेंडल वुड' में भी नजर आए थे।

तमिल फिल्मों के अभिनेता और डायरेक्टर्स अपनी बोल्ड ओपीनियन देने के लिए भी सोशल मीडिया पर काफी मशहूर थे। जेलर के अलावा जी मारीमुथु 'वाली', 'जीवा', 'पेरीयेरुम पेरुमल सहित कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आए।