पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड के बीच हैमिल्टन में खेले गए दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड को 21 रनों से जीत मिली। इस मैच में कीवी टीम के खिलाड़ियों ने शानदार परफॉर्मेंस किया और सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई।

इस बीच मैच का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान टीम के अनुभवी बैटर फखर जमान ने ऐसा शॉट जड़ा जो सीधा स्टेडियम से बाहर गेंद पहुंची। यह छक्का देख हर कोई हैरान रहा। इसमें एक मजेदार बात यह रही कि गेंद जैसे ही मैदान से बाहर गई तो एक फैन गेंद को लेकर सीधा भागते हुए नजर आया, जिसकी वीडियो देख हर कोई जमकर मजे ले रहा है।

फखर जमान ने जड़ा करारा शॉट, गेंद लेकर शख्स हुआ फरार

दरअसल, दूसरे टी20 मैच में पाकिस्तान के फखर जमान ने 25 गेंदों में तीन चौके और 5 छक्कों की मदद से 50 रन की पारी खेली, लेकिन फखर की अर्धशतकीय पारी टीम के काम नहीं आ सकी। बता दें कि पाकिस्तान की पारी के छठे ओवर में न्यूजीलैंड के गेंदबाज बेन सियर्स की आखिरी गेंद पर फखर जमान ने मिड विकेट की ओर बेहतरीन छक्का जमाया।

इस लंबे छक्के को देखकर एक और जहां कॉमेंटेटर तारीफ कर रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर मैदान के बाहर एक शख्स ने महफिल लूट ली। वह मैदान के बाहर गिरी गेंद उठाकर सीधा घर की तरफ भागने लगा। उसके बाद अंपायर ने दूसरी गेंद मंगवाई और आगे का मैच जारी हुआ।

अगर बात करें मैच की तो पहले बैटिंग करते हुए कीवी टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 194 रन बनाए। टीम की तरफ से फिन एलन ने 41 गेंदों में 74 रनों की तूफानी पारी खेली, जबकि केन विलियमसन ने 26 रनों की पारी खेली। मिचेल सैंटनर ने 25 रन बनाए। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 19.3 ओवर्स में 173 रन पर ऑलआउट हो गई। फखर जमान के अलावा बाबर आजम ने 66 रन की तूफानी पारी खेली। कप्तान शाहीन ने 22 रन का योगदान दिया। दूसरे टी20 में पाकिस्तान को हार का ही सामना करना पड़ा।