रेडियो जगत के लोकप्रिय अनाउंसर अमीन सयानी का निधन हो गया। 91 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। अमीन सयानी के निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर है। रेडियो जगत के साथ कई फिल्म हस्तियों ने अमीन सयानी को श्रद्धांजलि दी है। उनके अलावा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने भी दुख जाहिर किया है।अमीन सयानी रेडियो जगत बादशाह कहे जाते हैं। 50 हजार से ज्यादा शोज करने के साथ-साथ रेडियो को लोकप्रिय बनाने में उनका बड़ा योगदान रहा। बीती रात हार्ट अटैक के कारण अमीन सयानी को अपनी जान गंवानी पड़ी।

आइकोनिक रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी को श्रद्धांजलि देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "रेडियो परअमीन सयानी की सुनहरी आवाज में एक आकर्षण और गर्मजोशी थी जिसने उन्हें कई पीढ़ियों के बीच लोकप्रिय बना दिया। अपने काम के माध्यम से, उन्होंने भारतीय ब्रॉडकास्टिंग में क्रांति लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और अपने श्रोताओं के साथ एक गहरा रिश्ता बनाया। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार, फैंस और सभी रेडियो प्रेमियों के प्रति संवेदना। उनकी आत्मा को शांति मिलें।"

भारत के होम मिनिस्टर ने अमीन सयानी की विरासत के बारे में बात करते हुए कहा, "ये जानकर दुख हुआ कि रेडियो की आवाज अमीन सयानी अब नहीं रहे। सयानी अपने पीछे एक खालीपन छोड़ गए हैं, जिसे भरना मुश्किल होगा। उनकी स्वर्णिम विरासत उन्हें अमर बनाती है। उनके निकट और प्रियजनों और लाखों प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। ओम शांति।"