इंग्लैंड टीम ने भारत के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज जीत के साथ किया। हैदराबाद टेस्ट में इंग्लिश टीम ने टीम इंडिया को 28 रन से मात दी और जीत हासिल की। अब दोनों टीमें 2 फरवरी से दूसरा टेस्ट मैच विशाखापट्टनम में खेलने वाली है, जिससे एक दिन पहले इंग्लैंड टीम ने अपनी प्लेइंग-11 का एलान कर दिया है।

दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग-11 में दो बदलाव हुए हैं। अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की वापसी हुई हैं, जबकि युवा स्पिनर शोएब बशीर को डेब्यू करने का मौका मिला है। शोएब को भारत का वीजा मिलने में देरी के कारण पहले टेस्ट से बाहर होना पड़ा था।

दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड की प्लेइंग-11 का एलान

दरअसल, भारतीय टीम (IND vs ENG) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड टीम ने अपनी प्लेइंग-11 का एलान कर दिया है। विशाखापट्टनम में 2 फरवरी से 6 फरवरी के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है, जिससे एक दिन पहले ही इंग्लिश टीम ने अपनी प्लेइंग-11 का एलान किया। इंग्लैंड की प्लेइंग-11 में जेम्स एंडरसन की वापसी हुई है, जबकि युवा स्पिनर शोएब बशीर को टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला।

दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड ने प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए, जिसमें शोएब बशीर को जैक लीच (जो अपनी घुटने की इंजरी के चलते बाहर हो गए हैं) की जगह मौका मिला, जबकि मार्क वुड की जगह जेम्स एंडरसन की वापसी हुई है।

इंग्लैंड की प्लेइंग-11

जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स, रिहान अहमद, टॉम हार्टली, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन