इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग-11 का ऐलान कर दिया है. यह मैच 25 जनवरी से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच भारतीय समयानुसार सुबह 9:30 बजे से शुरू होगा. इस मैच के लिए घातक तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया गया है. वहीं, टीम ने तीन स्पिन गेंदबाजों के साथ जाने का फैसला किया है.

तीन स्पिनर्स के साथ खेलेगा इंग्लैंड

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने स्टेटमेंट जारी कर कहा, 'इंग्लैंड की टीम ने गुरुवार(25 जनवरी) से हैदराबाद में भारत के खिलाफ शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है. टीम में एक तेज गेंदबाज को शामिल किया है. वहीं, लंकाशायर के टॉम हार्टले अपना टेस्ट डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. ओली पोप, बेन फॉक्स, रेहान अहमद और जैक लीच की टीम में वापसी हुई है.' बाएं हाथ के स्पिनर टॉम हार्टले ने 20 फर्स्ट क्लास मैचों में 36.57 के औसत से 40 विकेट लिए हैं. इनके साथ जैक लीच और रेहान अहमद स्पिन गेंदबाजी का जिम्मा संभालेंगे.

इंग्लैंड की प्लेइंग-11 

जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फॉक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, मार्क वुड, टॉम हार्टले, जैक ली