जहां कमल का फूल होता है वहां गुंडों को जगह नही होती
कमल का फूल विकास, सुशासन की गारंटी है
कांग्रेस, सपा, बसपा का भविष्य अंधकारमय 


निवाड़ी ।   जिस तरह समाजवादी पार्टी की गुंडागर्दी को उत्तर प्रदेश सरकार ने जड़ से खत्म कर दिया है। उसी तरह मध्यप्रदेश में भी गुंडागर्दी नहीं चलेगी। जो अपराधी है वे विधानसभा नहीं, जेल जाने वाले है। पार्टी प्रत्याशी अनिल जैन ने विकास की गंगा बहायी है। उनको मिलकर जिताना है। यह बात उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने निवाड़ी में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। 

कमल का बटन दबाकर गुंडागर्दी मिटाने का काम करें

केशवप्रसाद मौर्य ने कहा कि जो लोग गुंडागर्दी कर रहे हैं उनके खिलाफ आमजन कमल का बटन दबाकर गुंडागर्दी मिटाने का काम करेंगे। भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीत रही हैं इसलिए कांग्रेसी बौखलाए हुए है। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी हर वर्ग के विकास की विरोधी हैं। इन सभी पार्टियों का भविष्य अंधकारमय है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लाडली बहना योजना सहित बहनों के लिए कल्याणकारी योजनाएं चला रही है। जिससे बहनें सशक्त बन सके और आत्मनिर्भर बनकर मध्यप्रदेश की तरक्की में शामिल हो सके। साथ ही केंद्र सरकार गरीबों के कल्याण के लिए भी योजनाएं चला रही हैं। 

डबल इंजन की सरकार से होता है काम दोगुना

मौर्य ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश में जब डबल इंजन की सरकार होगी तो विकास की गति दोगुनी तेजी से आगे बढेगी। कांग्रेस कभी गरीबों की पीडा नहीं समझ सकती है। उनकी पीडा को सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही समझती है। भाजपा सरकार  सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर काम करती है। विकास की गति बनी रहे इसके लिए विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत आवश्यक है। 

केन्द्र सरकार गोली का जवाब गोले से देती है

केशवप्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में हर दिन बम विस्फोट हुआ करते थे। आम नागरिक को हमेशा भय लगा रहता था कि उनके परिजन सुरक्षित कैसे रहेंगे ? लेकिन जब से केन्द्र में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार आयी है देश में बम विस्फोट पर रोक लगी है। आतंकवाद अब समाप्ति की ओर है। अगर देश में कोई आतंकवादी घुसता है तो उसका नामोनिशान मिटा दिया जाता है। हमारी सरकार गोली का जवाब गोले से देने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने साफ कहा है न खाऊंगा न और न खाने दूंगा। देश में भ्रष्टाचार मुक्त और भयमुक्त शासन देना हमारी पहली प्राथमिकता है। श्री मौर्य ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि आपको हर बूथ पर कमल खिलाना है और पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाना है।