दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को 5 साल हो गए है. इन दोनों की शादी 14 नवंबर को साल 2018 में हुई थी. इन दोनों की शादी काफी रॉयल थी जिसमें इन दोनों सितारों ने पानी की तरह पैसा बहाया. इसमें डेकोरेशन से लेकर होटल और कपड़ों को लेकर हर एक चीज पर करोड़ों रुपये खर्च हुए. जानिए इन दोनों ने शादी में कितना पैसा खर्च किया.

इटली में हुई थी शादी
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इटली के लेक कोमो में हुई थी. इस जगह का नाम डेल बालबियानो था. ये विला काफी ज्यादा आलीशान थी. ना केवल इस विला की एक दिन की कीमत चौंकाने वाली है बल्कि हर एक छोटी से छोटी चीज भी काफी ज्यादा एक्सपेंसिव थी. 

एक रात का इतना खर्च 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 26000 स्क्वायर मीटर में फैले इस रिसॉर्ट में करीबन 75 कमरे हैं. इन सभी कमरों को दीपिका और रणवीर ने अपने मेहमानों के लिए बुक किए थे. रिपोर्ट्स की मानें तो एक कमरे के एक रात के करीबन 33 हजार रुपये दिए थे. ऐसे में पूरे 75 कमरों का एक रात का खर्च 24 लाख 75 हजार रुपये हुआ था. खबरों की मानें तो इस रिसॉर्ट में रणवीर और दीपिका एक हफ्ते तक बुक किया था. जिसका कुल खर्चा करीबन 1 करोड़ 73 लाख रुपये से भी ज्यादा आया था.

95 करोड़ हुए खर्च
खबरों की मानें तो दीपिका को मंगलसूत्र की कीमत करीबन 20 लाख थी. वहीं पूरी वेडिंग के खर्चों की बात करें तो लगभग 95 करोड़ रुपये खर्च हुए थे. आपको बता दें, दीपिका और रणवीर सिंह बॉलीवुड के पॉवर कपल की लिस्ट में शामिल है. ये दोनों सितारे सोशल मीडिया पर लगातार एक दूसरे के साथ की फोटोज शेयर करते रहते हैं.