बीजापुर । नक्सलियों ने फिर कायराना करतूत को अंजाम दिया है। रविवार को दरभा कैंप में तैनात जवान की हत्या नक्सलियों ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी। शहीद जवान भुआर्य छत्तीसगढ़ आर्म्स फोर्स में कंपनी कमांडर के पद पर तैनात था। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। मौके से पुलिस को नक्सलियों के फेंक गए पर्चे भी मिले हैं। पर्चे में हत्या की जिम्मेदारी नक्सलियों ने ली है। 
कंपनी कमांडर की शहादत के बाद इलाके में सन्नाटा पसर गया। घटना के बाद से पुलिस की टीम ने नक्सलियों के धरपकड़ के लिए सघन सर्चिंग अभियान चलाया है। जवान भुआर्य की शहादत की खबर की पुष्टि खुद पुलिस अधीक्षक ने की है। वहीं पुलिस ने हत्या की वारदात में शामिल नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए अपने मुखबिरों को भी अलर्ट कर रखा है। 
शहीद जवान तिजाऊ राम भुआर्य को पुलिस लाइन नया पारा में अंतिम सलामी दी जाएगी। बस्तर में नक्सल विरोधी अभियान के तहत जवान लगातार नक्सलियों पर दबाव बढ़ा रहा है। जवानों के बढ़ते दबाव के  कारण नक्सली बौखला गए हैं। बीते दिनों सुकमा में भी मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने निर्दोष ग्रामीण की हत्या गला काटकर कर दी थी।