हैदराबाद ।   तेलंगाना के हैदराबाद में कांग्रेस की कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक जारी है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी और राहुल गांधी सहित सभी वरिष्ठ नेता इस बैठक में शामिल हैं। इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर इस बैठक में रणनीति बनेगी।

राहुल की भारत जोड़ो यात्रा ने कांग्रेस को दिया नया मोड़

पवन खेड़ा ने सीडब्ल्यूसी की बैठक से पहले प्रेस वार्ता में कहा कि पहले सभी को यह शिकायत थी कि कांग्रेस देश की सड़कों पर नहीं दिखती है। उम्मीद है कि यह शिकायत अब खत्म हो गई होगी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल भारत जोड़ो यात्रा की है। यह कांग्रेस की राजनीति में एक बड़ा मोड़ आया है।

एंकरों का बायकाट, असहयोग आंदोलन है

आइएनडीआइए विपक्षी गठबंधन द्वारा कई टीवी एंकरों का बायकाट करने पर पवन खेड़ा ने कहा कि यह असहयोग आंदोलन है। उन्होंने कहा कि समाज में जो लोग नफरत फैला रहे हैं हम उनका सहयोग कभी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है। अगर उन लोगों को यह लगता है कि उन्होंने जो किया वो देश के लिए ठीक नहीं है, तो गठबंधन के नेता वापस उनके शो में जाने लगेंगे।

विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर गंभीर है कांग्रेस

कांग्रेस की बैठक के दौरान सांसद शशि थरूर ने कहा कि हैदराबाद में बैठक होना इस बात का संकेत है कि हम तेलंगाना में चुनाव को लेकर गंभीर हैं। कांग्रेस को इस राज्य में अपने सहयोगी दलों को मदद भी करना है। इसके साथ ही यह कांग्रेस की एक नई टीम की शुरुआत है।