जनता का कहना है – ‘फिर नजर आया कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम’ तीन दिन पहले कांग्रेस पार्टी ने जन आक्रोश रैली के लिए थीम सॉन्ग लॉन्च किया था। जब से थीम सॉन्ग लॉन्च हुआ है तब से इस पर ही लोगों का आक्रोश बरस रहा है। जन आक्रोश रैली के थीम सॉन्ग का विरोध अब भारतीय जनता पार्टी के बाद कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ एवं पूर्व पदाधिकारी के बीच बहस का मुद्दा बनने के साथ-साथ विरोध का मुद्दा भी बनता हुआ दिखाई दे रहा है। कल प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी एवं प्रवक्ताओं ने इस थीम सॉन्ग को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के थीम सॉन्ग से जोड़ दिया एवं चुराया हुआ बताया, तो वहीं दूसरी ओर आज कांग्रेस पार्टी के इंदौर शहर के वरिष्ठ नेता अश्विन जोशी ने भी कांग्रेस पार्टी के थीम सॉन्ग का विरोध करते हुए इसे पूरी तरह गलत बताया ।

........
मकसद से भटकी जन आक्रोश रैली और कांग्रेस पार्टी की चुनावी रणनीति 

कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी थीम सॉन्ग – ‘चलो चलो कांग्रेस के साथ चलो....’ के विरोध ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि कांग्रेस पार्टी की चुनावी रणनीति पूरी तरह भटकी एवं दिशाहीन है। जन आक्रोश रैली के मुख्य थीम सॉन्ग को लेकर जहां भारतीय जनता पार्टी द्वारा लगातार विरोध जारी है वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर हिंदूवादी नेताओं से लेकर आम जनता भी कांग्रेस पार्टी को घेरती हुई नजर आ रही है। कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी किए गए थीम थीम सॉन्ग को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है ।
...........................................

हिंदू, हिंदुत्व एवं राम विरोधी सेना से और उम्मीद भी क्या की जा सकती है - विश्व हिंदू परिषद 

आज विश्व हिंदू परिषद की ओर से दिए गए इस बयान के अंतर्गत ग्वालियर के रहने वाले ग्वालियर चंबल संभाग के धर्म प्रसार प्रमुख रामदास पांडे जी ने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा हिंदू, हिंदुत्व एवं सनातन का विरोध किया है और यह विरोध की पराकाष्ठा अब शीर्ष पर पहुंच चुकी है। आज सनातन को जमकर गाली दी जा रही है। आतंकवाद और पाकिस्तान का समर्थन करने वाली कांग्रेस पार्टी के लोगों से हम वंदे मातरम के समर्थन की अपेक्षा रख भी नहीं सकते क्योंकि कांग्रेस पार्टी का सीधा-सीधा एजेंडा है जो जनता अब समझ चुकी है और वह है पाकिस्तान की मुखालफत करना एवं पाकिस्तान के समर्थन से जुड़े हुए मुद्दों को समर्थन देना। पांडे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी किए गए थीम सॉन्ग से कांग्रेस के व्यक्तित्व एवं पार्टी की विचारधारा का पाकिस्तान प्रेम स्पष्ट दिखाई देता है । इस बयान के अलावा सोशल मीडिया पर भी ऐसे वीडियोज़ की बाढ़ आ चुकी है जिसमें आम आदमी द्वारा जमकर कांग्रेस के इस थीम सॉन्ग और जन आक्रोश रैली का विरोध दर्ज कराया जा रहा है।