कांग्रेस ने आदिवासियों और अल्पसंख्यको को बरगलाया
भाजपा ने हमेशा सामाजिक सुरक्षा की चिंता की
मतदाता काम देखकर वोट करें


    छिंदवाड़ा/अमरवाड़ा ।   भाजपा ने किसानों के परिश्रम को सम्मान देने के लिए संकल्प लिया है कि आने वाले साल से गेहूं का समर्थन मूल्य 2700 और धान का समर्थन मूल्य 3100 रुपये किया जाएगा। ये लालच नहीं है, बल्कि अन्नदाता के अथक परिश्रम को सम्मान है। जो बांध सरकार ने बनाए हैं, वे पेयजल के लिए बनाए जा रहे हैं। दिसंबर 2024 तक हर घर को पानी दिया जाएगा, ये आश्वासन नहीं गारंटी है। भाजपा और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने महिला आरक्षण बिल पास किया, जो अब महिलाओं के सम्मान की नई गाथा लिखेगा। यह बात केन्द्रीय मंत्री श्री प्रहलाद पटैल ने छिंदवाडा जिले की अमरवाडा विधानसभा के ग्राम पौनार में पार्टी प्रत्याशी सुश्री मोनिका बट्टी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। केंद्रीय मंत्री श्री पटैल ने अमरवाड़ा में घर-घर भाजपा अभियान के तहत मतदाता पर्चियों का वितरण किया और पीले चावल देकर 17 नवंबर को मतदान करने की अपील भी की।

कांग्रेस ने हमेशा भय की राजनीति की

प्रहलाद पटेल ने कहा कि भाजपा ने संकल्प पत्र में लिखा है कि 600 रुपये मिलता है अब 1500 रुपये दिए जाएंगे। भाजपा सामाजिक सुरक्षा की चिंता भी की है, ये वोट के लिए नहीं है, ये विशुद्ध रूप से जनहित के कार्य हैं। श्री पटैल ने कहा कि गांवों तक जाने वाली सड़कें केवल अटल बिहारी वाजपेयी जी के कारण हैं, कांग्रेसी यदि अपने दिल पर हाथ रखकर बोलेंगे तो उन्हें स्वीकार करना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा भय की राजनीति की, भ्रम और लालच से सत्ता हथियाई। कांग्रेस ने आदिवासियों-मुसलमानों को बरगलाया कि उनका आरक्षण भाजपा समाप्त कर देगी, लेकिन गैस कनेक्शन योजना और शौचालय योजना के लिए कभी जाति और धर्म नहीं पूछा। प्रत्येक भारतीय को हम अपना समझते हैं। 
 

भाजपा ने संकल्प पत्र में नए सपनों को साकार करने का प्रण लिया

उन्होंने कहा कि जिन महिलाओं को गैस कनेक्शन और प्रधानमंत्री आवास नहीं मिले हैं, उनको भाजपा सरकार देगी। भाजपा ने संकल्प पत्र में मध्यप्रदेश के नए सपनों को साकार करने का प्रण लिया है। भाजपा ने तय किया है कि आने वाले समय में श्रमिक कार्ड बनाए जाएंगे, जिससे श्रमिकों को स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सके और प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ भी मिल सके। उन्होंने कहा कि आने वाली पीढ़ी को अच्छा भविष्य देने के लिए हम संकल्पित हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक मतदाता को ये देखना चाहिए कि कौन सी सरकार हमारे युवाओं को आगे बढ़ायेगी।

भाजपा का लक्ष्य सर्वांगीण विकास

पटैल ने कहा कि हम एक दीवाली 12 नवंबर को मना चुके हैं। इसके बाद दूसरी दीवाली होगी 3 दिसंबर को भाजपा की सरकार एक बार फिर से मध्यप्रदेश के विकास की बागडोर अपने हाथ में लेगी। तीसरी और सबसे महत्वपूर्ण दीवाली होगी 22 जनवरी को। जब देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा अयोध्या के नवनिर्मित भव्य राम मंदिर में भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा का लक्ष्य सर्वांगीण विकास है। जिससे मध्यप्रदेश में सभी तरह सुख शांति व्याप्त हो सके। उन्होंने कहा कि समाज को नई दिशा देने के लिए भाजपा की प्रत्याशी सुश्री मोनिका बट्टी को अवश्य जिताना है। सुश्री मोनिका बट्टी ने जनता की सेवा का संकल्प लिया है तो उसे अवसर जरूरी देना है ताकि विकास के नये आयाम खुल सकें।