जबलपुर ।   बरगी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने पर कांग्रेस नेता को जान से मारने की धमकी मिली है। प्रदेश कांग्रेस महासचिव सौरभ नाटी शर्मा ने बरगी से भाजपा प्रत्याशी नीरज सिंह के मोबाइल से धमकी मिलने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कांग्रेस सोमवार को पहुंचे और मामला दर्ज करवाने की मांग की। उन्होंने इसकी लिखित शिकायत भी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

धमकी देने वाले ने अपना नाम गोलू सिंह बताया

सौरभ नाटी शर्मा ने बताया कि बीती रात करीब 3.38 बजे बरगी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी नीरज सिंह के मोबाइल से उनके मोबाइल पर फोन आता है। जिसमें नीरज सिंह के भाई अनुराग सिंह ने बात की और क्षेत्र में चुनाव प्रचार नहीं करने की धमकी दी। इसके पश्चात दोबारा किसी अन्य मोबाइल नंबर से फोन आता है तो पूछने पर धमकी देने वाले ने अपना नाम गोलू सिंह बताया। उसने जान से मारने की धमकी दी। इस मामले की जानकारी सौरभ शर्मा ने कांग्रेस नेताओं को दी।

गोलू सिंह पर 18 आपराधिक मामले हैं

कांग्रेस के नगर अध्यक्ष जगत बहादुर सिंह 'अन्नू', कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष दिनेश यादव ,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संमत्ति सैनी सहित बरगी विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी संजय यादव की लीगल सेल के लोगों के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को मामले की शिकायत की। इस मामले में चुनाव आयोग को भी लिखित शिकायत दी गई है। कांग्रेस पार्टी के द्वारा मांग की गई है गोलू सिंह जैसे आपराधिक छवि के व्यक्ति जिस पर 18 आपराधिक मामले चल रहे हैं। इसे पुलिस को फौरन गिरफ्तार करना चाहिए।

...तो शहपुरा से बेलखेड़ा तक कांग्रेस पैदल मार्च निकालेंगे

इस मामले में कार्रवाई के लिए कांग्रेस पार्टी की तरफ से 24 घंटे के अल्टीमेटम पुलिस को दिया गया है। यदि कार्रवाई नहीं की गई तो शहपुरा से बेलखेड़ा तक कांग्रेस पैदल मार्च निकालेंगे। ज्ञापन के दौरान जगत बहादुर सिंह अन्नू,सम्मति सैनी ,दिनेश यादव,मदन लारिया,रोहित यादव,इमरान हुसैन,अनुज श्रीवास्तव,सुमित चौहान,पूजा सिंह,शुभम अग्रवाल,प्रियंक खरे,शैंकी डीन सहित कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

आरोप निराधार- भाजपा प्रत्याशी नीरज सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेता खुद भाजपा कार्यकर्ताआें की गाड़ी रोककर धमका रहे हैं। सोमवार की सुबह तड़के इस मामले में चरगवां थाने में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ शिकायत दी हुई है। मेरे फाेन से किसी को धमकी नहीं दी गई है।