भोपाल । मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा ने अपने टिकटों का वितरण कर दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी नेतृत्व में हम स्वर्णिम, समृद्ध और विकसित मध्यप्रदेश के निर्माण के लिए काम करेंगे। मध्यप्रदेश को देश के तीन प्रमुख राज्यों की अर्थव्यवस्था में शामिल करने के लिए हम काम कर रहे हैं। जनता के समर्थन और आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में महाविजय सुनिश्चित करेंगे। कांग्रेसी प्रतिदिन झूठे वादे करते हैं। कांग्रेस ने मोहब्बत की नहीं, बल्कि झूठ की दुकान खोल रखी है। ना इंडी गठबंधन का कोई भविष्य है और ना ही कांग्रेस का कोई भविष्य है। हम वादे नहीं, हम काम कर रहे हैं और जो काम कर रहे हैं, वह जनता को बता रहे हैं।
सीएम शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की महाविजय सुनिश्चित करने के उद्देश्य से 25-26 दिन हम सब कार्यकर्ता दिन-रात काम करने में जुटे रहेंगे। मैं भी काम में जुट गया हूं। कार्यकर्ता साथी और हमारा सम्पूर्ण नेतृत्व भी काम में जुटा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष  जगत प्रकाश नड्डा के नेतृत्व एवं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के मार्गदर्शन में पूरी टीम काम कर रही है। गृहमंत्री श्री अमित शाह जी के मार्गदर्शन में हम भारी विजय इस चुनाव में प्राप्त करेंगे। 
सीएम शिवराज ने कहा कि मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस नेता यह दूसरा महाझूठ पत्र तो ले आए, पहले वचन-पत्र का क्या हुआ। कांग्रेसी महाझूठ पत्र निकाल रहे हैं, मध्यप्रदेश की जनता इन पर भरोसा नहीं करेगी। समझ में नहीं आता कि मध्यप्रदेश में किसकी कांग्रेस है, यह कांग्रेस सोनिया गांधी की है या मल्लिकार्जुन खड़गे की है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस (के) हो गई है यानी कमलनाथ की कांग्रेस। वही सर्वे कर रहे हैं, वही टिकट बांट रहे हैं, कार्यकर्ता प्रदर्शन कर कपड़े फाड़ रहे हैं, पुतले जला रहे हैं। दशहरे से पहले ही पुतले जल रहे हैं। जैसे शिवसेना महाराष्ट्र में दो हिस्सों में बट गई वैसे ही मध्यप्रदेश में कांग्रेस दो हिस्सों में बट गई। कमलनाथ ने तो इंडी गठबंधन का भी सत्यानाश कर दिया है।