साउथ एक्टर वरुण तेज और एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी  की शादी के फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। ये कपल इटली में फेरे लेने वाला है। 30 अक्टूबर को इस कपल ने इटली में कॉकटेल पार्टी होस्ट की थी, जिसकी तस्वीरे अब सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं।  

लावण्या और वरुण कॉकटेल पार्टी की तस्वीर

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी अपनी शादी के फंक्शन की शुरुआत कॉकटेल पार्टी से की। ये पार्टी इटली के टस्कनी में हुई। सामने आई तस्वीरों में दूल्हा-दुल्हन व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वरुण जहां बो टाई के साथ व्हाइट एंड ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं। तो वहीं, एक्ट्रेस लावण्या ने व्हाइट कलर की खूबसूरत गाउन दिखाई दे रही है। इसके साथ उन्होंने व्हाइट फर स्टोल कैरी किया हुआ है।

राम चरण और उपासना भी आए नजर

फोटो में राम चरण और उपासना भी नजर आ रहे हैं। एक्टर के लुक की बात करें तो उन्होंने वरुण तेज को कॉपी किया है। तो वहीं उपासना ऑल ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं। इसके अलावा अल्लू अर्जुन और स्नेहा की भी झलक सामने आई है। सभी एक-दूसरे के साथ पोज देते और बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

कल वरुण और लावण्या लेंगे फेरे

बता दें,  कॉकटेल पार्टी के बाज आज यानी 31 अक्टूबर को इस कपल की मेहंदी और हल्दी होगी और 1 नवंबर को ये कपल सात फेरे लेगा। कहा जा रहा है कि ये कपल अपनी शादी में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट पहनने वाले हैं।

हैदराबाद में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

शादी के बाद वरुण और लावण्या वापस इंडिया पहुंचेंगे और रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे। कहा जा रहा है कि 5 नवंबर 2023 को हैदराबाद में इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे। यह रिसेप्शन माधोपुर के 'एन कन्वेंशन' में होगा। ऐसा कहा जाता है कि बैंक्वेट हॉल आंशिक रूप से दिग्गज अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी के स्वामित्व में है।