एक्ट्रेस छवि मित्तल यूट्यूब पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि सेट पर उनके बालों में आग लग गई थी. इसके अलावा छवि ने वीडियो में हेल्थ अपडेट भी दिया.

छवि शूट के लिए सेट पर जाती हैं. इस दौरान वो अपने पति के साथ कुछ बातें कर रही होती हैं और अचानक से उनके बालों में आग लग जाती है. इस दौरान एक्टर करण वीर ग्रोवर भी मौजूद होते हैं. छवि करण से पूछती हैं- क्या मेरे बाल जल गए हैं? तो करण कहते हैं- जले हैं.

इसके बाद छवि थोड़ा हंसते हुए कहती हैं- 'सेट पर एक्सीडेंट्स होते हैं. और अभी एक एक्सीडेंट होते-होते बच गया. मेरे बाल जल गए थे. आप लोगों ने वीडियो देखा होगा. ये डरावना था. लेकिन करण थैंक्यू, मेरे बालों को बचाने के लिए. पहले हम सबको बदबू आई. फिर मुझे एहसास हुआ कि मेरे पीछे कैंडल है. मेरा थोड़ा आगे भी हुई लेकिन तब तक आग पकड़ चुकी थी.'

बता दें कि इसके अलावा छवि को बैठने में दिक्कत हो रही है. उन्होंने बताया कि उनके बैक में कई सालों से दिक्कत है. छवि को 15-18 सालों से बैक में दिक्कत है. सेट पर वो बैक में थेरेपी गन से थेरेपी लेती भी दिखीं. छवि ने ये भी बताया कि उनका 3 महीने में 8 किलों वजन बढ़ गया है. तो इसीलिए वो अब वजन कम करेंगी और प्रॉपर डायट फॉलो करेंगी. छवि ने कहा कि बैक की दिक्कत की वजह से उन्होंने जिम छोड़ दी थी.

साथ ही छवि ने बताया कि उन्हें जो स्किन रैश हो रहे थे, अब वो भी ठीक हो गए हैं. छवि ने कहा कि वो बहुत खुश हैं.