करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 का दूसरा एपिसोड रिलीज हो चुका है. करण के शो में हर बार की तरह सेलेब्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरे एपिसोड में देओल ब्रदर्स सनी और बॉबी आए हैं. दोनों भाइयों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई राज खोले हैं. बॉबी देओल ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में शो में कंफर्म कर दिया है जिसे आर्यन खान डायरेक्ट करने वाले हैं.

कॉफी विद करण में बॉबी देओल ने बताया कि उनके शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउश रेड चिलीज से काफी अच्छे टर्म्स हैं. वह रेड चिलीज के साथ क्लास ऑफ 83 कर चुके हैं और अब एक और प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं.

आर्यन के शो का बनेंगे हिस्सा

बॉबी देओल ने शो में खुलासा किया है कि वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन के डायरेक्टोरियल डेब्यू शो स्टारडम का हिस्सा होंगे. बॉबी ने बताया कि रेड चिलीज के साथ मैंने लव हॉस्टर भी किया है. मुझे लगता है उन्होंने मुझे हमेशा से अच्छा कंटेंट दिया है.

बॉबी देओल की क्लास ऑफ 83 नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इसमें उन्होंने एडिशनल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ऑफिसर विजय सिंह का किरदार निभाया था. ये साल 2020 में रिलीज हुई थी. इसके बाद वह विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा के साथ लव हॉस्टल में नजर आए थे. ये फिल्म जी5 पर रिलीज हुई थी.

ऐसा होगा आर्यन का शो

आर्यन खान के डायरेक्शन में डेब्यू की बात करें तो उनका शो छह एपिसोड का होने वाला है. इसका नाम स्टारडम है.  इस फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में अभी खुलासा नहीं किया गया है. हालांकि ये फिल्म इंडस्ट्री के बैकड्रॉप पर होगी. स्टारडम को आर्यन ने लिखा है और वो ही इसे डायरेक्ट करेंगे.