रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल एंटरटेनमेंट की दुनिया में सबसे बड़ी खबर बनी हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुनामी की तरह तबाही मचा रही है। मजह तीन दिनों में एनिमल ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली और अब 300 करोड़ की ओर बढ़ रही है।

एनिमल को मिल रही इतनी तारीफों के बीच एक वर्ग को फिल्म पसंद नहीं आ रही है। कुछ लोगों ने फिल्म को वायलेंट और मिसोजिनिस्ट बताया है। एनिमल को लेकर हो रही इस आलोचना पर अब बॉबी देओल ने रिएक्ट किया है।

सबको खुश करना है मुश्किल

बॉबी देओल ने एनिमल में विलेन अबरार हक का किरदार निभाया है। फिल्म में उनका खतरनाक अंदाज दर्शकों को पूरी तरह इम्प्रेस कर रहा है। एनिमल की सफलता को लेकर एक्टर बेहद खुश हैं। उन्होंने फिल्म की ट्रोलिंग करने को लेकर कहा कि ऐसी फिल्म बनाना नामुमकिन है, जो सबको पसंद आए।

क्या बोले बॉबी देओल ?

बॉबी देओल ने कहा, "फिल्ममेकर लोगों के मनोरंजन के लिए कहानियां बनाते हैं। इस तरह की टॉक्सिटी और ये सब हमारी सोसायटी में मौजूद है...कहीं न कहीं लोग इसे पहचान सकते हैं, लेकिन यहां हमेशा ऐसे लोग होंगे,जो इसे पसंद नहीं करेंगे। कुछ भी हर एक इंसान को पसंद नहीं आ सकता... मुझे लगता है कि हम एंटरटेनर है और अलग-अलग जॉनर में काम करना चाहते हैं। मैं इसे इसी तरह देखता हूं।"

'अबरार' के लिए बने वहशी ?

बॉबी देओल ने ये भी कहा कि नैतिकता और मूल्यों से परे अबरार हक के किरदार को निभाने में उन्हें कोई झिझक नहीं थी। एक्टर ने कहा, "मुझे ऐसी स्थिति में नहीं डाला गया जहां मैं आश्वस्त नहीं था या मुझे आश्वस्त नहीं होना पड़ा या अजीब महसूस नहीं हुआ। मुझे लगा कि अबरार, जिस तरह का वहशी और दुष्ट है, मुझे उसे उसी तरह से खेलना होगा।"

एनिमल की स्टारकास्ट

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी एनिमल में रणबीर कपूर ने लीड रोल निभाया है। उनके अलावा फिल्म में रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय और प्रेम चोपड़ा भी हैं। संदीप रेड्डी वांगा की पहली दो फिल्में अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह को भी दर्शकों और आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। कबीर सिंह, अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है।