नई दिल्ली । बीजेपी ने एक एनिमेटेड वीडियो जारी करके पीएम नरेंद्र मोदी की उपलब्धियां गिनाई हैं। इस  वीडियो में बीजेपी ने कांग्रेस को निशाना भी बनाया है। बीजेपी ने यह वीडियो मुझे चलते जाना है।।। ट्वीट किया है। इस वीडियो के जरिए केंद्र की एनडीए सरकार ने पीएम मोदी की सरकार के पिछले और मौजूदा कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई हैं। यह वीडियो इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बनाया गया है।
वीडियो की शुरुआत में पीएम मोदी सीढ़ियां चढ़ते हुए दिखते हैं, जिसकी पहली सीढ़ी पर लिखा है 2007 गुजरात सीएम। इन सीढ़ियों को चढ़ने के बाद 2014 के साथ पीएम की कुर्सी रखी दिखाई देती है। वे आगे बढ़ते हैं और बीच में सोनिया गांधी दिखाई देती हैं। वे दूसरी तरफ इशारा करती हैं, जहां यमराज दिखाई देते हैं जिनके भैंसे पर लिखा है - मौत का सौदागर। यमराज हंसते हुए नजर आते हैं और मोदी के आगे बढ़ने के साथ सोनिया घबराई हुई दिखती हैं। 
पीएम मोदी मुस्कराते हुए सीढ़ियां चढ़कर आगे निकल जाते हैं। इस बीच एक व्यक्ति सोनिया गांधी के सामने चाय की केतली लाकर हिलाता है, और दोनों (पीएम मोदी का उपहास करते हुए) हंसते हैं। पीएम मोदी और आगे बढ़ते हैं तो ट्रेन की खिड़की में से सोनिया गांधी और उनके साथ वही व्यक्ति चाय की केतली लेकर चाय।।चाय।।। की आवाज लगाता नजर आता है। इसके साथ ही सोनिया गांधी पीएम मोदी को उनका अमेरिका द्वारा रिजेक्टेड वीजा दिखाते हुए दिखती हैं। इनके साथ अमेरिका के पूर्व पीएम बराक ओबामा भी नजर आते हैं।