नई दिल्‍ली । भाजपा सांसद मनोज तिवारी देर रात दिल्ली के सिग्‍नेचर ब्रिज के पास पाकिस्तानी हिंदू विस्थापितों के राहत शिविर पहुंचे, जहां उन्‍होंने बाढ़ पीड़ितों का हालचाल जाना। इस अवसर पर तिवारी के साथ भाजपा कार्यकर्ता और कई अन्‍य लोग भी मौजूद थे। साथ ही मनोज सांसद ने अपने लोकसभा क्षेत्र के बाढ़ पीड़ितों के बीच पूरी रात भी गुजारी। 
सांसद मनोज तिवारी ने राहत शिविर के रूप में लगाए गए 10 टेंटों में लगाने के लिए बिजली के पंखे बाढ़ पीड़ितों को वितरित किए। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर बिजली के और पंखे उपलब्ध कराए जाएंगे। साथ ही उन्‍होंने कहा कि हर टेंट में एक पंखा लग जाए, ऐसी व्यवस्था करने का प्रयास करूंगा। 
इस दौरान कुछ बाढ़ पीड़ितों ने टेंट की कमी की जानकारी दी, जिस पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने आश्‍वासन दिया कि वह जिले के डीएम से बात करेंगे और अन्‍य बाढ़ पीड़ितों के लिए भी टेंट लगवाएंगे। 
सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सभी सामाजिक कार्यकर्ताओं और संस्थाओं को आगे आना चाहिए क्योंकि संकट के इस समय में घर से बेघर हुए लोगों को सहयोग और सहानुभूति की जरूरत है।
तिवारी ने कहा कि मैं विभिन्न क्षेत्रों में रात भर घूमा हूं, सुविधाओं का अभाव तो है ही। मैंने खुले आसमान के नीचे और सुविधाहीनता के माहौल में महिलाओं और बच्चों को सोते देखा है। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली सरकार इस विपत्ति की घड़ी में आम आदमी के साथ खड़ी हो, जिनके नाम पर वह सत्ता तक पहुंची है।