रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' में आए दिन प्रतिभागियों के बीच झगड़े देखने को मिलते हैं। एक बार फिर दर्शकों को शो के आने वाले एपिसोड में भयंकर लड़ाई देखने को मिलेगी। यहां एक या दो नहीं, बल्कि सभी घरवाले एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आएंगे। अगले एपिसोड में राशन के लिए दोबारा प्रतिभागियों की बीच बहस देखने को मिलेगी। बिग बॉस घरवालों को राशन पाने का दूसरा मौका देंगे, लेकिन इसके बदले दांव पर नॉमिनेशन होगा। इस दौरान शालीन भनोट, टीना दत्ता, प्रियंका और अर्चना के बीच जमकर बवाल होगा।

दरअसल, 'बिग बॉस 16' का नया प्रोमो आ चुका है। इस प्रोमों में दिखाया गया है कि घर के नॉमिनेट सात सदस्य एक-दूसरे को फिर से नॉमिनेट करेंगे और राशन को लेने की कोशिश करेंगे। इस टास्क में सौंदर्या, सुंबुल तौकीर खान का नाम लेंगी और सुंबुल, अर्चना को नॉमिनेट करेंगी। वहीं, साजिद खान, श्रीजिता का नाम लेंगे, लेकिन इस टास्क के आखिर में टीना, शालीन और अर्चना किसी भी एक फैसले पर नहीं पहुंचते हैं, जिस वजह से बिग बॉस गुस्से में आकर पूरा टास्क रद्द कर देते हैं। इसका नुकसान पूरे घरवालों को भुगतना पड़ेगा। टास्क रद्द होने की वजह से बिग बॉस घरवालों से सारा राशन छीन लेते हैं।
 
इस टास्क के बाद शालीन भनोट और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच भयंकर लड़ाई होने वाली है। इस बीच शालीन एक बार फिर गुस्से में भड़क जाएंगे। दरअसल, शालीन, प्रियंका को कहते हैं कि उन्हें और टीना को नॉमिनेशन से डर लगता है, जिस पर प्रियंका उन्हें कहती हैं कि वह कनफ्यूज हैं। इस बात पर शालीन भड़क जाते हैं और वहां रखे सभी सामान को उठाकर एक बार फिर फेंकने लगते हैं। इस पर प्रियंका भी भड़कते हुए कहती हैं कि मेरे सामने गुस्सा और सामान तोड़कर मत दिखाओ। ये हरकतें टीना दत्ता को दिखाना।

दरअसल, इस सप्ताह घर के सात प्रतिभागी नॉमिनेट हैं। इनमें साजिद खान, शालीन भनोट, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, सुंबुल तौकीर खान और श्रीजिता डे शामिल हैं। बिग बॉस ने इस टास्क के दौरान इन सात प्रतिभागियों में से किन्हीं दो को सुरक्षित रहने का मौका दिया था, लेकिन घरवालों के नए झगड़े के कारण उन्होंने यह मौका गंवा दिया।