हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के लिए आईपीएल 2023 अभी तक काफी शानदार रहा है. टीम इस समय प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर चल रही है. इसी बीच टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. गुजरात टाइटंस का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी आने वाले कुछ मैचों से बाहर हो गया है. ये खिलाड़ी इंटरनेशनल ड्यूटी के चलते घर लौटने जा रहा है. हालांकि कुछ मैचों के बाद ये खिलाड़ी एक बार फिर टीम के साथ जुड़ जाएगा.

IPL 2023 के बीच इस खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ

गुजरात टाइटंस के स्टार खिलाड़ी जोश लिटिल लीग को बीच में छोड़कर वापस अपने देश जा रहे हैं.  9 मई से आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों का वनडे सीरीज खेली जाने वाली है. जोश लिटिल को आयरलैंड की टीम में शामिल किया गया है, ऐसे में वह कम से कम तीन आईपीएल मैचों से बाहर रह सकते हैं. आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच यह सीरीज 9 से 14 मई के बीच खेली जानी है. इस बीच गुजरात टाइटंस को एक ही मैच खेलना है, मगर जोशु लिटिल 7 और 15 मई को होने वाले मैच से भी ट्रेवलिंग के चलते बाहर रह सकते हैं.

ऑक्शन में मालामाल हुए जोश लिटिल

आयरलैंड के स्टार खिलाड़ी जोश लिटिल ने आईपीएल ऑक्शन में इतिहास रचा था. वह आईपीएल ऑक्शन में बिकने वाले आयरलैंड के पहले खिलाड़ी थे. आईपीएल 2023 ऑक्शन में उन्हें मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस टीम ने 4.40 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम में खरीदा. जबकि उनका बेस प्राइज सिर्फ 50 लाख रुपये ही था.

आयरलैंड को जिताए कई मैच

23 साल के जोश लिटिल ने अपने दम पर आयरलैंड टीम को कई मैच जिताए हैं. 23 साल का ये खिलाड़ी बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर सभी के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब रहा है. जोशुआ ने अब तक आयरलैंड के लिए 25 वनडे मैचों में 38 विकेट लिए, जबकि 53 टी20 इंटरनेशनल मैचों में उनके नाम 62 विकेट दर्ज हैं. जोश लिटिल ने आईपीएल में अब तक 8 मैच में 6 विकेट चटकाए हैं.