शाओमी आजकल अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi CIVI S पर काम कर रही है। यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Xiaomi CIVI के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर मार्केट में एंट्री करेगा। CIVI S की लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसी बीच टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के साथ एक और लीक्स्टर ने इसके कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है।  
कंपनी इस फोन में फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.55 इंच का AMOLED कर्व्ड एज डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले LTPO टेक्नॉलजी और 120Hz के रिफ्रेश रेट से लैस होगा। यह फोन दो वेरिएंट- 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 778G प्लस चिपसेट ऑफर कर सकती है।
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलने की उम्मीद है। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का ब्लैक ऐंड वाइट कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है। शाओमी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 4500mAh की बैटरी से लैस हो सकता है, जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। शुरुआत में आई कुछ खबरों में कहा गया था कि फोन में कंपनी 55 वॉट की फास्ट चार्जिंग दे सकती है। फोन दो कलर ऑप्शन- वाइट और पिंक में लॉन्च किया जा सकता है।