'बिग बाॅस 16' कंटेस्टेंट अर्चना गौतम शो में अपने डायलॉग की वजह से काफी सुर्खियों में रही हैं। शो खत्म होने के बाद भी कंटेस्टेंट लगातार खबरों में छाए हुए हैं।

अर्चना ने भेल ही बिग बाॅस की ट्रॉफी न जीती हो, लेकिन दर्शकों का दिल उन्होंने जरूर जीता है। बिग बाॅस के बाद अब अर्चना रोहित शेट्रटी के स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 13 में खतरों से खेलती नजर आएंगीं। इस शो में जाने से पहले अर्चना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बता रही हैं कि उन्हें किन चीजों से सबसे ज्यादा डर लगता है।

इन चीजों से डरती हैं अर्चना गौतम

अर्चना गौतम का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को विरल भयानी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो में पैपराजी अर्चना से पूछते हैं कि उन्हें किन चीजों से डर लगता है? इस पर अर्चना कहती हैं, ‘उन्हें छिपकली और ठंडा पानी से डर लगता है।' इस पर पैपराजी कहते हैं, ‘अपने डर को कम करने के लिए क्या कर रही हैं।' इस पर अर्चना कहती हैं, ‘कुछ भी नहीं कर रही हूं। अब छिपकली के साथ प्रैक्टिस नहीं कर सकती, लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे डर पर ही काबू पाना पड़ेगा सबसे पहले।'

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

अर्चना गौतम अपने काम करे साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर उन्हें सरप्राइज देती हैं। फैंस भी अर्चना के लेटेस्ट पोस्ट को खूब पसंद करते हैं। बिग बाॅस के बाद अर्चना का लुक काफी चेंज हुआ है। उनका ट्रांसफॉर्मेशन फैंस के बीच काफी चर्चा में बना हुआ है।