बांग्लादेश में 7 जनवरी को चुनाव हुए। ऐसे में टीम के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन एक बूथ पर चुनाव प्रक्रिया का निरीक्षण करने पहुंचे। शाकिब भी संसदीय चुनाव के लिए एक सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

मुश्किलों में फंसे शाकिब-

ऐसे में शाकिब अपनी एक हरकत को लेकर मुश्किलों में फंस गए हैं। दरअसल शाकिब ने निरीक्षण के दौरान एक फैंस को थप्पड़ जड़ दिया। शाकिब का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस ने खिलाड़ी की इस हरकत की जमकर आलोचना की है।

खिलाड़ी की झलक पाने को बेताब हुई भीड़-

दरअसल जैसे ही लोगों को पता चला कि शाकिब निरीक्षण के लिए पहुंचे हैं वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा होते हुए वक्त नहीं लगा। खिलाड़ी की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ बेकरार थी। ऐसे में लोगों की भीड़ ने शाकिब को हर तरफ से घेर लिया और खिलाड़ी के करीब जाने की कोशिश की। 

शाकिब ने जड़ दिया थप्पड़-

ऐसे में एक फैन ने शाकिब का हाथ पकड़ने की कोशिश की और खिलाड़ी ने उन्हें करारा तमाचा जड़ दिया। शाकिब ने मगुरा-1 से अवामी लीग की ओर से चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्हें बड़ी जीत मिली है। शाकिब को 1.5 लाख के भारी वोटो से जीत मिली है। अब ऐसे में शाकिब के क्रिकेट करियर का भविष्य क्या होगा ये देखना खास होगा। 

शाकिब का क्रिकेट करियर-

शाकिब ने बांग्लादेश के लिए आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच विश्व कप के दौरान श्रीलंका के खिलाफ खेला था। इस दौरान शाकिब अपने खास फॉर्म में नहीं थे। शाकिब की कप्तानी में बांग्लादेश वर्ल्ड कप में सिर्फ दो मैच ही जीत सका और प्वाइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर रहा।