मुंबई  । बबीता और रणधीर कपूर ने एक बार फिर साथ रहने का फैसला कर लिया है। दोनों ने अपना सामान बांद्रा के नए घर में शिफ्ट कर लिया है। बीत 35 सालों के अलगाव के बाद रणधीर कपूर और बबीता एक बार फिर से साथ हो गए हैं। वर्ष 1988 में रणधीर कपूर की जिद्द के चलते छोडक़र गई बबीता ने अपने पति से कभी तलाक नहीं लिया था। 
जानकारी के मुताबिक कपल का रीयूनियन 7 महीने पहले ही हो गया था, लेकिन इसे मीडिया की नजरों से छिपाकर रखा गया था। रणधीर इससे पहले चेंबूर के पुश्तैनी घर में रहते थे, हालांकि बबीता के साथ शिफ्ट होने के लिए उन्होंने बांद्रा में नया फ्लैट लिया था। खबरों की मानें तो रणधीर के पुराने घर में बदलाव करना मुश्किल था, जिस वजह से उन्होंने शहर के बीचो-बीच फ्लैट लेने का फैसला लिया। वर्ष 2008 में खबरें आई थीं कि बबीता और रणधीर साथ शिफ्ट होने वाले हैं। तब रणधीर ने एक इंटरव्यू में अपना रिएक्शन दिया था। इस दौरान रणधीर ने कहा- यह अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन ऐसा जरूर हो सकता है। हालांकि, उस समय ऐसा नहीं हो सका था। 
रणधीर और बबीता ने 1971 में शादी की थी लेकिन आपसी मतभेदों के चलते कपल ने 1988 में अलग होने का फैसला लिया। बबीता आरके हाउस छोडक़र करीना और करिश्मा के साथ लोखंडवाला के एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गईं। हालांकि, कपल ने कभी तलाक नहीं लिया। कहा जाता है कि बबीता और रणधीर के बीच कभी कोई दुश्मनी भी नहीं थी। दोनों ने हमेशा बतौर पति-पत्नी एक दूसरे का साथ दिया। मीडिया की मानें तो रणधीर की शराब पीने की आदत के चलते बबीता बेहद परेशान थीं। इतना ही नहीं रणधीर नहीं चाहते थे कि उनकी बेटियां फिल्मों में अपना करियर बनाएं, वहीं बबीता उन्हें हीरोइन बनाना चाहती थीं। बता दें रणधीर कपूर और बबीता करिश्मा कपूर और करीना कपूर के माता-पिता हैं। मतभेदों के चलते कपल सालों तक एक-दूसरे से दूर रहा।