नई दिल्ली । राजस्थान की रहने वाली अंजू 4 महीने बाद भारत लौट आई हैं। अंजू के लौटते ही अमृतसर में पंजाब पुलिस और आईबी ने लंबी पूछताछ की। अंजू ने उन्हें भारत लौटने का मकसद बताया। इसके बाद अंजू अमृतसर से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचीं। यहां से अपने पिता के घर ग्वालियर के लिए रवाना होंगी। 
दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचते ही अंजू ने कहा कि मैं सभी सवालों के जवाब दूंगी। लेकिन अभी नहीं। लेकिन अंजू ने आईबी और पंजाब पुलिस को घर वापसी की वजह बता दी है। बताया कि वहां यहां अपने पहले पति अरविंद से तलाक लेंगी। फिर बच्चों को भी पाकिस्तान ले जाने की कोशिश करेंगी। फिलहाल अंजू दिल्ली में हैं। यहां से ग्वालियर के लिए रवाना होंगी। भारत पहुंचते ही अंजू ने मीडिया के सामने पाकिस्तान की जमकर तारीफ की। अंजू ने कहा कि वहां की मेहमाननवाजी बहुत अच्छी रही। भारत लौटकर भी काफी खुश हूं।
पंजाब पुलिस और आईबी में अंजू ने खुलासा किया कि वह 21 जुलाई 2023 को पाकिस्तान गई थीं। बताया कि वहां नसरुल्लाह से उन्होंने निकाह कर लिया। लेकिन शादी से संबंधित कोई भी दस्तावेज अंजू पुलिस को दिखा नहीं सकी। इसके साथ अंजू ने पाकिस्तानी रक्षाकर्मियों के साथ किसी भी तरह के संबंध से इंकार किया। अंत में उन्होंने कहा कि वह अपने भारतीय पति से तलाक लेने के बाद अपने बच्चों को पाक ले जाने की कोशिश करेंगी। उधर इस बारे में जब अंजू के पति अरविंद से बात करने की कोशिश की गई वहां अंजू का नाम सुनते ही भड़क गए। उन्होंने दो टूक कहा कि मुझे उसके बारे में कुछ नहीं पता। बता दें कि अंजू राजस्थान के भिवाड़ी में अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ रहती थी। वह टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान घूमने गई थी, लेकिन बाद में पता चला कि वह खैबर पख्तूनख्वा में रहने वाले नसरुल्लाह से मिलने पहुंच गई है।