कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों कार्तिक आर्यन की ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन को डेट करने की खबरें आ रही हैं, तो सारा अली खान अपने भाई के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सारा और कार्तिक न्यू ईयर पर साथ में ही छुट्टियां मना रहे हैं। दरअसल, क्रिसमस के आसपास कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अलग-अलग जगह पर छुट्टियां मना रहे थे। एक ओर सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान और दोस्तों के साथ लंदन से तस्वीरें साझा कर रही थीं, तो कार्तिक पेरिस में थे। नए साल की देर रात दोनों ने तस्वीरें साझा की हैं, जो एक ही जगह पर क्लिक की गईं और लगभग एक ही समय पर इंस्टाग्राम पर शेयर भी की गई। ऐसे में फैंस के मन में ये सवाल आ रहा है कि क्या दोनों साथ में हैं?

सारा अली खान ने रविवार को कांच से बने क्रिसमस ट्री के अंदर खड़े होकर अपनी एक तस्वीर साझा की थी और फैंस को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी थीं। लगभग उसी समय कार्तिक ने एक रेस्तरां में किसी के साथ चाय पीते हुए तस्वीर साझा की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘केवल मेरे लिए ब्लैक टी।’ इसके साथ ही दोनों ने जिस लोकेशन को मार्क किया है वह एक ही है।

इतना ही नहीं कुछ घंटों बाद सारा ने एक कोलाज शेयर किया, जिसमें वह एक मेले में इब्राहिम और दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। लगभग उसी समय पर कार्तिक ने भी रंगीन रोशनी से जगमगाती लंदन की एक धुंधली तस्वीर साझा की। उन्होंने कार्नेबी सेलिब्रेट लाइट्स की एक तस्वीर भी साझा की। वहीं, कार्तिक ने पेरिस से लंदन आने का एक वीडियो भी साझा किया था।