बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही फिल्म 'एनिमल' का जादू दुनिया के हर एक कोने में देखने को मिल रहा है। रिलीज के पहले दिन फैंस ने पटाखे जलाकर इस मूवी की ब्लॉकबस्टर कहानी के लिए जश्न मनाया। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म ने 100 करोड़ के पार की ओपनिंग लेकर सबको चौंका दिया। मगर 'एनिमल' की रफ्तार यहीं रुकने का नाम नहीं ले रही। चौथे दिन फिल्म ने अपनी कमाई से बॉक्स ऑफिस हिला डाला है।

'एनिमल' एडल्ट मूवी है, जिसमें वायलेंस और खून खराबे के ढेर सारे सीन हैं। ए सर्टिफिकेट मिलने के बावजूद फिल्म मोटी कमाई करने में कामयाब रही है। तीन दिन में फिल्म ने वर्ल्डवाइड 356 करोड़ का कलेक्शन कर लिया और अब यह मूवी 400 करोड़ क्लब में एंट्री ले चुकी है। जी हां, एनिमल ने चार दिनों में 400 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर डाला है। 

मंडे टेस्ट में की इतनी कमाई

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने 425 करोड़ की कमाई कर ली है। रणबीर कपूर की एक्टिंग के साथ ही बॉबी देओल की परफॉमेंस की बातें की जा रही हैं। इसके अलावा तृप्ति डिमरी के साथ रणबीर का इंटेंस सीन भी चर्चा का विषय बना हुआ है। 

रश्मिका मंदाना के साथ 'सांवरिया' एक्टर की क्यूट केमेस्ट्री ने भी लोगों का दिल जीता है। 'एनिमल' के कई डायलॉग और सीन सोशल मीडिया की ट्रेंडिंग लिस्ट में बने हुए हैं। 

नंबर 1 फिल्म बनी 'एनिमल' 

'एनिमल' पिछले वीकेंड की वर्ल्डवाईड नंबर 1 फिल्म बन गई। दुनिया के अलग-अलग कोने में फिल्म ने कमाई से इतिहास रच दिया। अगर इसके रिकॉर्ड्स को देखें, तो पहले ही दिन 120 करोड़ कमाकर फिल्म ने 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ डाला। नॉर्थ अमेरिका में मूवी ने छह मिलियन डॉलर (49 मिलियन, 99 लाख, 26 हजार 900 रुपये) की कमाई कर डाली है।