आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में गुरुवार को एक बाइक शोरूम में लगी भीषण आग में लगभग 400 से अधिक दोपहिया वाहन जलकर खाक हो गए। हालांकि, आग में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है।  ऐसा संदेह है कि यह शॉर्ट सर्किट के कारण लगी।चेन्नई-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग के पास केपी नगर इलाके में गुरुवार सुबह टीवीएस शोरूम और गोदाम में आग लग गई।पुलिस के मुताबिक, आग शोरूम की पहली मंजिल से शुरू हुई और जल्द ही बगल के गोदाम तक फैल गई।

सुरक्षा कर्मियों ने अग्निशमन सेवा को सूचित किया और पांच दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।अधिकारियों ने बताया कि प्री-फैब्रिकेटेड स्ट्रक्चर के कारण आग तेजी से फैली। चूंकि गोदाम में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन भी रखे हुए थे, इससे आग और अधिक फैल गई।शोरूम, गोदाम और सर्विस सेंटर एक ही जगह पर थे, इसलिए वहां बड़ी संख्या में दोपहिया वाहन खड़े थे। यह विजयवाड़ा और संयुक्त कृष्णा जिले में टीवीएस वाहनों का मुख्य केंद्र था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अधिकारियों को संदेह है कि जब कुछ इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों को चार्ज किया जा रहा था, तो शॉर्ट सर्किट हुआ।जिला अग्निशमन अधिकारी सनकाराव ने कहा,जब हम पहुंचे तो शोरूम पूरी तरह से आग और धुएं में डूबा हुआ था। हमने डेढ़ घंटे में आग पर काबू पा लिया। आग लगने के सही कारण की जांच की जा रही है। आग में 1000 में से 400-500 गाड़ियां जलकर खाक हो गईं।शोरूम मालिक को 15 करोड़ रुपये का नुकसान होने का अनुमान है।