अनन्या पांडे बॉलीवुड की उन खूबसूरत एक्ट्रेस की फेहरिस्त में शुमार हैं जो अपनी अदाकारी के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. अनन्या जब ग्लैम अवतार में नजर आती हैं, फैंस तारीफों के पुल बांधने पर मजबूर हो जाते हैं. इस बार भी अनन्या ने अपने स्टाइलिश अंदाज से इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बीती शाम अनन्या पांडे ने कॉन्फिडेंस के साथ ऐसा ग्लैमर का जमकर तड़का लगाया है, जिसे देख नेटीजन्स दीवाने हुए जा रहे हैं.  

अनन्या पांडे ने कॉन्फिडेंस के साथ लगाया ग्लैमर का तड़का

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे बीती शाम एक इवेंट के लिए ब्राउन कलर की ड्रेस पहने पहुंची थीं. चॉकलेटी ब्राउन मिनी स्किन फिट ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने सेम शेड स्टॉकिंग्स कैरी की थीं. स्टाइलिश ड्रेस के साथ अनन्या ने ब्लैक बूट्स पहने थे. बिना किसी ज्वेलरी के एक्ट्रेस ने अपना लुक ब्राउन शेड मेकअप के साथ पूरा किया था. एक्ट्रेस के हेयरस्टाइल की बात करें तो अनन्या ने बालों को पीछे की तरफ कॉम्ब करके ओपन छोड़ा था. अनन्या पांडे का कॉन्फिडेंस प्लस ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

अनन्या पांडे की नई फिल्म

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अब एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म 'खो गए हम कहां' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अनन्या  पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म 'खो गए हम कहां', नेटफ्लिक्स पर 26 दिसंबर को रिलीज होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो 'खो गए हम कहां' मूवी तीन दोस्तों की कहानी है, जो रिलेशनशिप्स और फीलिंग्स के इर्द-गिर्द घूलती है. इस फिल्म का डायरेक्शन अर्जुन वरैन सिंह ने किया है.