रायपुर ।   साल 2023 समाप्त होने में अब आठ दिन ही शेष हैं। साल 2024 का स्वागत करने और जश्न मनाने के लिए आम लोगों के साथ ही होटल, रेस्‍टोरेंट भी तैयार है। बताया जा रहा है कि होटल व रेस्टारेंट में एक-दो दिनों में ही कांबो आफर शुरू हो जाएगा। कांबो आफर में उपभोक्ताओं को काफी बचत होती है। होटल व रेस्‍टोरेंट के साथ ही केक प्रतिष्ठानों में भी एक के साथ एक फ्री व 200 रुपये में केक का आफर दिया जा रहा है। बहुत से केक दुकानों में तो अभी से ही आफर शुरू कर दिया गया है। उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक छूट व कांबो आफर के साथ ही सभी होटल्स नए साल की तैयारियों में जुट गए हैं। इस वर्ष भी होटलों में नववर्ष का स्वागत धूम धड़ाके के साथ किया जाएगा। इसके लिए दिल्ली, मुंबई के लाइव बैंड व डीजे बुलाए जा रहे हैं। होटल कारोबारियों का कहना है कि नववर्ष के स्वागत के लिए सभी होटल पूरी तरह से तैयार हैं। सेलिब्रेशन के साथ ही लोगों को पसंदीदा व्यंजन भी परोसा जाएगा।

कांबो आफर के अंतर्गत मिलेगा पसंदीदा फूड आइटम

कांबो आफर के अंतर्गत पनीर चिली, चाउमीन के साथ पुलाव शामिल रहेगा। इसी प्रकार इडली-दोसा के साथ ही पसंदीदा खाद्य सामग्री भी मिलेगा। वहीं खाने के बिल पर भी 24 फीसद तक छूट देने की पेशकश की जाएगी। कुछ होटलों व रेस्‍टोरेंट में कैंडल लाइट डिनर के साथ लाइव म्यूजिक का आयोजन होगा।

सजाए जा रहे माल का मिलेगा आफर

नए साल की तैयारी में शहर के माल भी पूरी तरह से जुट गए हैं और बड़े ही आकर्षक ढंग से सजाए जा रहे हैं। माल प्रबंधन विभिन्न कंपनियों के साथ समझौता कर उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक आफर की पेशकश कर रहा है। साथ ही नए साल पर विशेष कार्यक्रम आयोजित करने की भी तैयारी है।