अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका और जानकी बोदीवाला अभिनीत बहुप्रतीक्षित हॉरर थ्रिलर फिल्म 'शैतान' इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया। दर्शकों के उत्साह को और बढ़ाने के लिए, टीम 'शैतान' ने 'ऐसा मैं शैतान' गाने का टीजर जारी कर दिया है। साथ ही पूरा गाना कब रिलीज होगा इस पर भी अपडेट दिया गया है। 

'ऐसा मैं शैतान' का टीजर जारी 

फिल्म के मुख्य कलाकार अजय देवगन ने 'ऐसा मैं शैतान' गाने का टीजर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वहीं, अभिनेता ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'अब शैतान की धुन पर झूमेगी ये कायनात। ऐसा मैं शैतान गाना कल रिलीज होगा। 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों पर कब्जा।' अजय की पोस्ट से साफ हो रहा है कि 'ऐसा मैं शैतान' गाने का पूरा वीडियो कल जारी किया जाएगा। गाने की धुन फैंस को पसंद आ रही है। लोग इसके पूरे वीडियो के लिए कमेंट सेक्शन में उत्साह जाहिर करते नजर आ रहे हैं। 

'शैतान' की कहानी

'ऐसा मैं शैतान' गाने की बात करें तो इसे रफ्तार ने अपनी अवाज दी है। कुमार ने इसके बोल लिखे हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित 'शैतान' एक ऐसे परिवार की कहानी बताती है जो अनजाने में एक भयावह अजनबी को अपने घर में आमंत्रित करता है। अजनबी शख्स बलों और बुरी आत्माओं से जुड़ी भयानक घटनाओं की एक सीरीज को उजागर करता है। यह फिल्म शक्तिशाली प्रतिभाओं को एक साथ लाती है और पहले जैसा रोमांचक अनुभव देने का वादा करती है।

'शैतान' का निर्माण, रिलीज डेट

'शैतान' का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है। इसे जियो स्टूडियो, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म की शूटिंग मुंबई में की गई है और यह 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।