बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ बेहतरीन मां भी हैं,  उन्हें हर फंक्शन और खास मौकों पर अपनी बेटी आराध्या के साथ देखा जाता है और इस दौरान वह अक्सर अपनी बेटी का हाथ थामे नजर आती हैं। हालांकि इसके चलते एक्ट्रेस को कई बार ट्रोल भी किया जाता है। हाल ही में ऐश्वर्या राय एक बार फिर से बेटी आराध्या का हाथ पकड़े नजर आईं, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 
पैपराजी पेज वायरल भयानी से साझा किए गए वीडियो में ऐश्वर्या राय और आराध्या को एयरपोर्ट से निकलते देखा जा सकता है। इस दौरान ऐश्वर्या आराध्या का हाथ पकड़कर गाड़ी में बैठती हैं, वहीं अभिषेक बच्चन भी बाद में आते दिखे। इस दौरान ऐश्वर्या राय ब्लैक में नजर आईं तो वहीं आराध्या को लाइट पिंक टॉप में देखा जा सकता है। अब इसी को लेकर यूजर्स ने अपनी-अपनी तरह से कमेंट करने शुरू कर दिए। जहां कुछ यूजर्स ऐश्वर्या को ट्रोल करते दिखे तो कुछ उनको डिफाइन करते नजर आए।

एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि उसके (आराध्या) पैर में दिक्कत है, इसलिए वो उसको पकड़ती है।" वहीं दूसरे ने लिखा, "हो सकता है कि बच्ची की टांगो में कोई प्रॉब्लम हो...लेकिन मुझे उम्मीद नहीं कि ऐसा होगा...लोग एक बार एक ही बात कमेंट करते हैं, उसने अपनी मां का हाथ पकड़ा है..या उसके हेयर स्टाइल के बारे में, बच्ची को तो बख्श दो यार।" एक अन्य ने लिखा, "कुछ सालों बाद वह भी प्लास्टिक सर्जरी कर बॉलीवुड में कदम रखेंगी।" एक और ने लिखा, "वह बच्चों को अपनी पर्सनल गुड़िया की तरह ट्रीट करती हैं।" इसी तरह से अन्य यूजर्स भी अलग-अलग तरह से अपनी राय रखते नजर आ रहे हैं।

बात करें वर्क फ्रंट की तो ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में मणित्नम की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' में नजर आईं थीं। वहीं अभिषेक बच्चन को लेकर चर्चा है कि वह जल्दी ही तमिल फिल्म करुप्पु दुरई (केडी) के हिंदी वर्जन में केडी का किरदार अदा करेंगें।