बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा की मम्मी और रानी मुखर्जी की सास पमेला चोपड़ा का 20 अप्रैल की सुबह निधन हो गया। पामेला ने 74 साल की उम्र में आखिरी सास ली।

पामेला के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। इसी बीच अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पामेला के निधन की खबर सुन सलमान खान की काफी भावुक हो गए और उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" की स्क्रीनिंग कैंसिल करने का फैसला किया है।

सलमान खान ने कैंसिल की फिल्म की स्क्रीनिंग

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की स्पेशल सेलिब्रिटी स्क्रीनिंग को कैंसिल करने का फैसला कर लिया है। बता दें, आज यानी 20 अप्रैल की शाम मुंबई में सितारों के लिए खास स्क्रीनिंग होनी थी, लेकिन अब एक्टर ने अपना फैसला बदल लिया है।

यशराज संग काम कर चुके हैं सलमान खान

सलमान खान और चोपड़ा फैमिली संग पुराने रिश्ते है। इसके अलावा भाईजान यशराज बैनर तले कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैं। उन्होंने 'सुल्तान ', 'पठान ' और 'टाइगर सीरीज जैसी फिल्मों में काम किया हैं।

कल होगी फिल्म रिलीज

फरहाद सामजी के द्वारा डायरेक्टर 'किसी का भाई किसी की जान ईद पर रिलीज होने जा रही है। पर्दे पर सलमान खान की तीन साल बाद वापसी है। इस मूवी में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, साउथ स्टार वेंकटेश, भूमिका चावला, शहनाज गिल , राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जगपति बाबू, विजेंदर सिंह, पलक तिवारी और जस्सी गिल नजर आने वाले हैं।