आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद पूरे खिलाड़ियों का दिल टूट चुका है। इस हार के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में शिरकत की और सभी खिलाड़ियों को हौसला भी बढ़ाया। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कप्तान रोहित-कोहली से लेकर जडेजा, शमी तक हर खिलाड़ियों से मिलते हुए और उनसे बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

ड्रेसिंग रूम पहुंचकर पीएम मोदी ने भारतीय खिलाड़ियों को दी हिम्मत
दरअसल, पीएम मोदी ने विश्व कप 2023 के फाइनल के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों से खास मुलाकात की। पीएम मोदी ने कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के कंधे पर हाथ रखकर उन्हें हिम्मत दी। उन्होंने इस दौरान कहा कि आप लोग पूरा 10-10 गेम जीतकर आए हो, यह तो होता रहता है। खुश रहिये। पूरा देश आपको देख रहा है। मैंने सोचा मैं आप सबसे मिल लूं सबको। इसके बाद उन्होंने कोच राहुल द्रविड़ को कहा कि राहुल से उनका हाल चाल पूछा और कहा कि आपने मेहनत बहुत की है, लेकिन...।

क्या बाबू.... पीएम मोदी ने जडेजा को इस तरह बुलाया
राहुल द्रविड़ से मिलने के बाद पीएम मोदी ने रवींद्र जडेजा की तरफ देखा और उन्हें कहा क्या बाबू... इतना ही सुनते जडेजा उनके पास आए और उन्होंने हाथ मिलाया। जडेजा की पीएम मोदी ने पीठ भी थपथपाई। जडेजा से तो पीएम मोदी ने गुजराती में बात भी की।

पीएम मोदी ने मोहम्मद शमी को लगाया गले
इसके बाद पीएम मोदी मोहम्मद शमी से हाथ मिलाते हुए और उन्हें गले लगाते हुए नजर आए। शमी से पीएम मोदी ने कहा कि शमी इस बार आपने बहुत अच्छा किया है। फिर जसप्रीत बुमराह से पीएम मोदी ने कहा कि आपको गुजराती बोलनी आती है।