सलमान खान की टाइगर 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भाईजान को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं हो रहा है. टाइगर 3 दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी  लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आएंगे. सलमान और इमरान की फाइट जबरदस्त होने वाली है इसका अंदाजा ट्रेलर से लग चुका है. अब फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने का इंतजार है. आइए आपको बताते हैं ये बुकिंग कब शुरू होने वाली है.

टाइगर 3 का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है. जिसमें कैटरीना, सलमान दोनों ही जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. ये यशराज स्पाइ यूनिवर्स की फिल्म है.

इस दिन शुरू होगी एडवांस बुकिंग 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है. टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू होने जा रही है. एडवांस बुकिंग से ही अंदाजा लगा लिया जाएगा कि ये फिल्म पहले दिन कितना कलेक्शन कर पाती है. टाइगर 3 क्या जवान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी ये जानने के लिए तो अभी थोड़े दिन इंतजार करना पड़ेगा.

टाइगर 3 का सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अभी प्रमोशन शुरू नहीं किया है. हालांकि बिना प्रमोशन के भी इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. टाइगर को देखने के लिए लोग बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

टाइगर 3 को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सलमान, कैटरीना और इमरान के अलावा रिद्धि डोगरा, कुमुद मिश्रा, रेवती और अनन्त विदात अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.