कामिक किरदारों में मनजोत ने बनाई है अपनी जगह आउटसाइडर्स के लिए फिल्म इंडस्ट्री में अपने रास्ते तलाशना कभी आसान नहीं होता है। सबसे पहले तो यही समझ में नहीं आता है कि शुरुआत कहां से की जाए। ड्रीम गर्ल 2 और फुकरे फ्रेंचाइज के अभिनेता मनजोत सिंह ने इस साल फिल्म इंडस्ट्री में अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं। इन वर्षों में अब इस फिल्म इंडस्ट्री को उन्होंने कितना समझ लिया है? इस सवाल के जवाब में दैनिक जागरण से बातचीत में मनजोत कहते हैं कि मैं इस इंडस्ट्री में किस्मत से आया हूं। हालांकि मेरे कई दोस्त हैं।

जो मेरे बाद में आए। उन्होंने मुंबई में काफी वक्त भी गुजारा और चले गए। यहां रहना, अपने लिए जगह बनाना मुश्किल तो है। इसकी एक बड़ी वजह यह भी है कि अब हर कोई इंस्टाग्राम पर भी अपना काम दिखा रहा है। वहां पर कुछ न कुछ करके वह इंटरनेट मीडिया के भी स्टार बन जा रहे हैं। 

वहां से केवल प्रसिद्धी ही नहीं, बल्कि पैसा भी मिल रहा है। फिल्मों में काम करने के लिए फिल्म इंडस्ट्री में संपर्क बनाना बहुत जरूरी है। लेकिन अगर आपको इस इंडस्ट्री में लंबा करियर बनाना है, तो फिर प्रतिभाशाली होना बहुत जरूरी है। उसके बिना इस इंडस्ट्री में टिक पाना बहुत मुश्किल है।