एक इश्क एक जुनून' सीरियल फेम एक्टर भूपेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक्टर पर यूपी के बिजनौर में एक युवक पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप है. जानकारी के मुताबिक पेड़ काटने के विवाद के दौरान भूपेन्द्र ने ताबड़तोड़ गोली चलाई. जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों को गोली लग गई. इस फायरिंग में एक की मौत हो गई और बाकी घायल है. फिलहाल पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

कुआं खेड़ा गांव में हुई वारदात

रिपोर्ट्स के मुताबिक भूपेंद्र 19 नवंबर को मुंबई से अपने गांव आए थे. भूपेंद्र का गांव बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्रा का कुआं खेड़ा है. इसी गांव में ये वारदात हुई. खबरों के मुताबिक भूपेंद्र का झगड़ा खेत की मेड़ पर लगे एक पेड़ को लेकर युवक गुरदीप से हुआ था. बात इतनी बढ़ गई थी कि भूपेंद्र और उस युवक के बीच पहले मारपीट हुई. इसके बाद भूपेंद्र ने अंधाधुंध गोली चला दी. जिसमें गुरदीप के 23 साल के बेटे गोविंद की मौत हो गई. उस वक्त गुरदीप सहित परिवार के चार लोग वहां पर थे उन्हें भी गोली लग गई. गोविंद की मौत हो गई लेकिन बाकी घायल हैं. इसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी. 

अस्पताल में भर्ती हैं घायल

इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. फिलहाल घायल लोग अस्पताल में भर्ती हैं. इस मामले के बाद डीआईजी मुरादाबाद मुनिराज भी गांव आए और इस पूरे मामले का मुआइना किया. इसके साथ ही डीआईजी ने स्थानीय पुलिस को घटना को लेकर निर्देशित भी किया. 

इन सीरियल्स में कर चुके काम

भूपेंद्र सिंह कई सारे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. लेकिन अपने करियर की शुरुआत 'जय महाभारत' से की थी. इसके अलावा 'और प्यार ना होगा कम', 'मधुबाला- एक इश्क एक जुनून', 'एक हसीना थी' और 'तेरे शहर में', 'काला टीका' और 'रिश्तों का चक्रव्यूह' में भी काम किया. लेकिन पहचान 'मधुबाला' सीरियल से मिली.