आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा खान कल यानी 3 जनवरी को अपने मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ऐसे में दोनों परिवारों के बीच शादी का जश्न शुरू हो चुका है। आज मंगलवार को इस कपल की हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं।

दामाद के घर पहुंची किरण और रीना

हल्दी सेरेमनी के इस मौके पर आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव अपने होने वाले दामाद के घर हल्दी लेकर पहुंचे। खबर है कि आज नूपुर के घर उनकी हल्दी सेरेमनी हो रही है, जिसे मराठी रिवाजों के साथ सेलिब्रेट किया जा रहा है।

मराठी लुक में दिखीं रीना और किरण

बता दें, आयरा के होने वाले पति नुपुर महाराष्ट्रीयन हैं। ऐसे में उनकी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन मराठी रीति-रिवाजों से हो रही है। ऐसे में रीना और किरण ने भी मराठी लुक में नजर आई है।

महाराष्ट्रीयन रिवाज से होगी शादी 

आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी महाराष्ट्रीयन रिवाजो से होने की खबर है। ऐसे में रीना दत्ता और किरण राव पारंपरिक नौवारी साड़िय पहन हल्दी समारोह में पहुंचीं। होने वाली दुल्हन की मां रीना दत्ता ने सुनहरे बॉर्डर वाली गहरे हरे रंग की साड़ी पहनी थी।

तो वहीं किरण लाइट पर्पल और नीली कलर की बॉर्डर नौवारी साड़ी में दिखाई दी।  इतना ही नहीं उन्होंने अपने बालों को गजरा भी लगाया था। हल्दी की रस्मों को पूरा कर रीना ने होने वाले दूल्हे नुपुर शिखारे के साथ पोज भी दिए, जिन्होंने लाल कुर्ता और सफेद पायजामा पहना हुआ था।