केसीआर ने जितना पैसा चुराया, कांग्रेस लौटाएगी
तेलंगाना की महिलाओं के खाते में 2500 रुपए भेजेंगे, हर महीने 4 हजार का फायदा होगा


हैदराबाद । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी तेलंगाना में चुनावी दौरे पर हैं। गुरुवार को उन्होंने अम्बाटपल्ली में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री केसीआर ने जनता का जितना पैसा चोरी किया है, कांग्रेस सबको उतना पैसा लौटाएगी। राहुल ने कहा कि कालेश्वरम प्रोजेक्ट केसीआर का एटीएम है। इस एटीएम को चलाने के लिए तेलंगाना के सभी परिवारों को 2040 तक हर साल 31 हजार 500 रुपए देने होंगे। तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बनी तो महिलाओं के बैंक अकाउंट में हर महीने 2500 रुपए भेजा जाएगा। 1000 रुपए का सिलेंडर 500 रुपए में मिलेगा।
कांग्रेस सांसद ने कहा कि पब्लिक बसों में महिलाओं फ्री में सफर कर सकेंगी। उनके ट्रैवल का 500 से 1000 रुपए बचेगा। इस तरह महिलाओं को हर महीने 4000 रुपए का फायदा होगा।
केसीआर,भाजपा और एआईएमआईएम मिले हुए हैं
राहुल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा- तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की पार्टी बीआरएस ने ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम से गठबंधन किया है। भाजपा एआईएमआईएम कैंडिटेट को चुनाव लडऩे के लिए पैसा देती है। जहां भी कांग्रेस पार्टी चुनाव लड़ती है। वहां, भाजपा एआईएमआईएम की मदद करती है। मैं नरेंद्र मोदी नहीं हूं। जब वादा करता हूं तो उसे पूरा करके दिखाता हूं। नरेंद्र मोदी ने कहा था- 15 लाख रुपए हर बैंक खाते में डालूंगा। आपके खाते में एक रुपया नहीं आया और अडाणी के बैंक खाते में लाखों-करोड़ रुपए चले गए।