दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एमएस धोनीः एन अनटोल्ड स्टोरी' की रिलीज को आज सात वर्ष पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 2016 में आज के ही दिन रिलीज हुई थी। यह फिल्म क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक है। इसके जरिए दिशा पाटनी ने बॉलीवुड में कदम रखा। अपनी डेब्यू फिल्म के सात साल पूरे होने पर दिशा ने खुशी जाहिर की है।

दिशा पाटनी ने कहा, 'एमएस धोनी फिल्म को रिलीज हुए सात साल हो गए। इस फिल्म को मिले इतने प्यार के लिए मैं सभी की शुक्रगुजार हूं जो इस यात्रा में इतना सपोर्ट किया। मेरे प्रियंका के किरदार पर इतना प्यार जताने के लिए सभी का बहुत-बहुत आभार। जैसा कि कहा जाता है कि 'पहला हमेशा खास होता है', इसी तर्ज पर यह फिल्म भी मेरे लिए हमेशा खास रहेगी। मेरे दिल में इसकी अलग जगह है।'

बता दें कि फिल्म 'एमएस धोनी' में अपनी मासूमियत और अदाकारी से दिशा ने दर्शकों का खूब दिल जीता। इसके अलावा दिशा 'मलंग,' 'बागी 2' जैसी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी से दर्शकों के बीच जगह बना चुकी हैं। दिशा फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो और फोटो शेयर करती नजर आती हैं। 

इस फिल्म में आएंगी नजर

दिशा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। वह एक फैशन आइकॉन बन चुकी हैं। काम की बात करें तो हाल ही में उनका गाना 'क्या करूं फिकर' खूब पसंद किया गया। अभिनेत्री जल्द ही 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह प्रभास,  दुलकर सलमान और अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।