बॉलीवुड के कई स्टार्स ने नए साल से पहले 2023 के यादे शेयर कीं। एक्टर्स ने बताया कि गुजरा साल उनके लिए कैसा रहा। ज्यादातर सेलेब्स ने अच्छा वक्त गुजारने की बात कही। वहीं, अब सोनम कपूर ने 2023 को लेकर अपना अनुभव शेयर किया, जो चौंकाने वाला है।

सोनम कपूर ने बताया कि 2023 उनके लिए उतार- चढ़ाव भरा। पति की बिमारी ने उन्हें जिंदगी को मुश्किलों भरा बना दिया। हालांकि, अब वो एक बार फिर लाइफ को ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रही हैं।

पति की बीमारी ने किया परेशान

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ एक मोंटाज वीडियो शेयर किया। पोस्ट के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने बताया कि 2023 में उनके पति ने एक गंभीर बीमार का सामना किया, जिसका कोई डॉक्टर इलाज नहीं कर पा रहा था। हालांकि, अंत में बीमारी का पता भी चल गया और इलाज भी हो गया। इसके साथ ही अब सोनम और आनंद एक बार फिर अपने काम पर लौटने की कोशिश कर रहे हैं।

एक्ट्रेस में आए कई बदलाव

सोनम कपूर ने कहा, "बीता साल उतार-चढ़ाव भरा रहा। पैरेंट्स बनने की जिम्मेदारी के साथ इससे जुड़ी खुशियां और डर भी आए। इस बात को समझना कि इमोशनली, फिजिकली और स्पिरिचुअली मैं काफी बदल गई हूं और ये तकलीफ, एक्सेप्टेंस और अंत में खुश रहने के साथ आया है।"

डॉक्टर नहीं कर पा रहे थे इलाज

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "फिर मेरे पति के बहुत बीमार पड़ने से जूझना, जिसका कोई डॉक्टर इलाज नहीं कर सका और अंत में पता चला कि ये क्या था और वो पूरी तरह से ठीक हो गए (ये तीन महीने नरक के थे, भगवान और डॉ. सरीन का शुक्रिया)। करियर में तेजी से आगे बढ़ते पति को उनके काम में सपोर्ट करते हुए एक बार फिर अपना काम शुरू करना। परिवार और कमाल के दोस्तों के साथ कीमती वक्त बिताने के साथ ही ये साल सबसे मुश्किल, शानदार, खुश और समृद्ध रहा है।"

वॉर पर बोलीं सोनम

2024 की बात करते हुए सोनम ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि ये साल भी उतार-चढ़ाव के साथ तमाम सबक और विकास लेकर आएगा। मुझे उम्मीद है कि दुनिया समझेगी कि युद्ध से कुछ नहीं होता। इस समय हो रहे गलत और भयानक युद्ध में खोए सभी लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं, जहां केवल सिटीजन और बच्चे घायल हो रहे हैं, जबकि सत्ता में बैठे लोग राक्षसों की तरह व्यवहार कर रहे हैं।"