पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है, जो युजवेंद्र चहल की जगह श्रीलंका के खिलाफ होने वाले आज के मैच का हिस्सा हो। उन्होंने ये भी कहा है कि रवि बिश्नोई को ज्यादा मौके मिलने चाहिए।  
भारतीय टीम रविवार को एशिया कप 2022 के सुपर 4 चरण का अपना पहला मैच पाकिस्तान से हार गई। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रोमांचक मैच अंतिम ओवर तक चला, जहां बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। ऐसे में आज श्रीलंका के खिलाफ होने वाले भारत के लिए सुपर 4 का दूसरा मैच अहम होगा। इससे पहले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एक बदलाव की मांग की है।  
श्रीलंका के खिलाफ करो या मरो के मैच से पहले भारत के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने टीम मैनेजमेंट को सुझाव दिया है कि युजवेंद्र चहल की जगह प्लेइंग इलेवन में आवेश खान को लाना चाहिए। भारत के पूर्व क्रिकेटर ने ये भी  सुझाव दिया कि टीम को भविष्य को ध्यान में युवा रखते हुए लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को ज्यादा मौके देने चाहिए। बिश्नोई इस टूर्नामेंट में अभी तक सिर्फ एक ही मैच खेले हैं। 
पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद गौतम गंभीर ने कहा था, "आवेश (खान) को (युजवेंद्र) चहल की जगह आना चाहिए। निश्चित रूप से रवि बिश्नोई के साथ जारी रखें, उन्होंने इस मैच में सब कुछ किया है। चहल ने इस प्रतियोगिता में अच्छी गेंदबाजी नहीं की है, इसलिए शायद यह बिश्नोई को मौका देने का समय है।" बिश्नोई ने पाकिस्तान के खिलाफ 4 ओवर में 26 रन दिए थे और बाबर आजम को आउट किया था।