इंदौर टेस्ट में टीम इंडिया की हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे। विराट और अनुष्का ने महाकाल मंदिर में भगवान के दर्शन किए और आरती में भी शामिल हुए। इस दौरान विराट कोहली पूरी तरह से सादे कपड़ों में नजर आए।

कोहली ने गले में माला पहनी हुई थी और सफेद रंग के कपड़ों में थे। वहीं अनुष्का गुलाबी रंग के कपड़ों में थीं। दोनों ने जमीन में बैठकर भगवान की आरती की। इस दौरान पुजारी विराट कोहली को कुछ समझाते हुए भी नजर आए। अनुष्का ने मंदिर से बाहर निकलने के बाद कहा "हम यहां भगवान के दर्शन और प्रार्थन करने के लिए आए थे।"

टेस्ट में नहीं चल रहा विराट का बल्ला

विराट कोहली ने साल 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। 2011 से लेकर 2019 तक उन्होंने महज 84 मैचों में 54.97 की औसत से 7202 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से कुल 27 शतक निकले थे। नवंबर 2019 के बाद से ही उनकी बल्लेबाजी में गिरावट आने लगी। उसके बाद से अब तक विराट ने टेस्ट में 23 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 25.7 की औसत से 1028 रन ही बनाने में कामयाब रहे। इस दौरान उनके बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला।

विराट मार्च 2022 से टेस्ट में एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं। उन्होंने पिछला अर्धशतक जनवरी 2022 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगाया था। वह बतौर कप्तान उनका आखिरी टेस्ट था। कप्तानी जाने के बाद से विराट के बल्ले से अर्धशतक नहीं निकला है।विराट कोहली इससे पहले नीम करोली बाबा के यहां भी पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने वनडे में अच्छी बल्लेबाजी की थी। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद कोहली अहमदाबाद टेस्ट में भी कमाल करेंगे।