IPL 2023: भारतीय क्रिकेट में यूं तो कई सितारे हैं लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जिनका रिटायरमेंट के बाद भी फैंस के बीच जबरदस्त जलवा है. इनमें से कई खिलाड़ी रिटायरमेंट के बाद भी IPL में खेल रहे हैं. ऐसे ही एक महानतम खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी हैं, जिनका दर्शकों के बीच दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है. आज शाम चेन्नई में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्कर होने जा रही है. जिसमें धोनी का खेल देखने के लिए दर्शकों को टिकट नहीं मिल पा रहे हैं. 

अपने फेवरिट खिलाड़ी को देखने का क्रेज

दोनों टीमों के बीच यह मैच आज शाम 7.30 बजे शुरू होगा. यह CSK का होम ग्राउंड भी है. इस मैच से पहले फैंस पर महेन्द्र सिंह धोनी का नशा सिर चढ़ कर बोल रहा है. लोग उनका खेल देखने के लिए जबरदस्त उत्साहित हैं. वे अपने फेवरिट क्रिकेटर के धुआंधार खेल देखने के लिए बेताब हैं और शाम को होने वाले मैच का बेसब्री से इंतजार कर हैं. 

फैंस पर चढ़ा महेंद्र सिंह धोनी का नशा 

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आज शाम होने वाले इस मैच को देखने के लिए टिकटों की जबरदस्त डिमांड चल रही है. माना जा रहा है कि इस डिमांड की सबसे बड़ी वजह CSK के विकेटकीपर-बैट्समैन और भारतीय क्रिकेट के लीजेंड खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी हैं. वे आईपीएल खेल रहे उम्रदराज खिलाड़ियों में से भी एक हैं. अपने पिछले मैच में उन्होंने 22 रनों की छोटी सी धमाकेदार पारी खेली थी, जिसके बाद फैंस की उनसे उम्मीद और बढ़ गई है. 

जबरदस्त प्रदर्शन कर रही धोनी की टीम

अगर आईपीएल 2023 के मौजूदा सीजन की बात की जाए तो चेन्नई सुपर किंग्स टैली में दूसरे नंबर पर काबिज है. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन में अब तक 12 मैच खेले हैं, जिनमें से उसे 7 में जीत और 4 में हार मिली है. जबकि एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया है. ऐसे में ट्रॉफी जीतने के लिए CSK आज कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत हासिल कर अपनी खिताबी दावेदारी को और मजबूत करने की कोशिश करेगी.