महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन का फाइनल मुकाबला 26 मार्च को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। इस खिताबी मुकाबले में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खिताबी मुकाबला देखने को मिलेगा।

बता दें कि मेग लैनिंग की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स WPL के पहले सीजन में अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर मौजूद है। टीम ने आठ में से 6 मैच जीते हैं। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स ने अंक तालिका में शीर्ष होने के साथ ही सीधे फाइनल में प्रवेश किया। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11।

मुंबई इंडियंस की तरफ से फाइनल मैच में सलामी बल्लेबाज के तौर पर यास्तिका भाटिया और हैली मैथ्यूज की जोड़ी पारी का आगाज करेगी। इसके बाद नंबर 3 पर नेट सीवर बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगी। चौथे नंबर पर कप्तान हरमनप्रीत कौर बल्लेबाजी करेगी।

फाइनल मैच में हरमन के बल्ले से एक बड़ी पारी देखने को मिल सकती है। नंबर 6 पर अमेलिया केर और नंबर 7 पर पूजा वस्त्राकर ऑलराउंडर और मैच फिनिशर की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा गेंदबाजी सेक्शन में इसी वोंग, अमनजोत कौर, हुमाईरा काजी और जीर्तीमानी कलिता नजर आएंगे।

मुंबई इंडियंस- यास्तिका भाटिया (विकेट कीपर), हैली मेथ्यूज़, नैट सीवर, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकार, इसी वोंग, अमनजोत कौर, हुमाईरा काजी, जीर्तीमानी कलिता, साइका इशाक।

WPL Final 2023: ऐसी हो सकती है दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग-11

वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से पारी का आगाज कप्तान मेग लैनिंग और शेफाली वर्मा करती नजर आएंगी। नंबर 3 पर ऐलिस कैप्सी बल्लेबाजी करती नजर आएंगी। नंबर 4 पर जेमिमा रोड्रिग्ज तो नंबर 5 पर मरिज़नने कप्प बल्लेबाजी करते हुए दिखाई देगी। ऑलराउंडर जेस जोनासन और अरुंधति रेड्डी मैच फिनिशर की भूमिका निभाएंगे।

दिल्ली कैपिटल्स- मैग लैनिंग (कप्तान), शेफाली वर्मा, ऐलिस कैप्सी, जेमिमा रोड्रिग्ज, मरीजनने कप्प, जेस जोनासन, अरुंधति रेड्डी, तान्या भाटिया (विकेट कीपर), राधा यादव, शिखा पांडेय, पूनम यादव।