अमर महल पैलेस: ये जम्मू तवी का एक अट्रैक्टिव लैंडमार्क है, जिसे कहते हैं कि 19वीं शताब्दी में निर्मित किया गया था. ये एक तरह का म्यूजियम भी है, जिसमें कई पुस्तकें और कला संग्रह मौजूद हैं.

मांडा चिड़ियाघर: जम्मू में अगर आप परिवार के साथ घूमने आए हैं या फिर यहां आने का प्लान बना रहे हैं, तो इधर मौजूद मांडा जू देखने जरूर जाएं. आपको बच्चों को ये जगह बहुत पसंद आएगी. यहां, तेंदुआ, उल्लू, सांभर व अन्य कई अट्रैक्टिव जानवर मौजूद हैं.

बाहु फोर्ट: कहते हैं कि इस खूबसूरत टूरिस्ट डेस्टिनेशन को 19वीं शताब्दी में डोगरा साम्राज्य के एक राजा ने बनवाया था. जम्मू में मौजूद इस जगह को देखने के लिए बड़ी संख्या में टूरिस्ट आते हैं.

बाग-ए-बहु: तवी नदी के किनारे स्थित इस बाग की खूबसूरती का जवाब नहीं है. यहां देश के कई हिस्सों से तो लोग घूमने के लिए आते है, साथ ही स्थानीय लोग भी इस जगह का भ्रमण करना पसंद करते हैं. आप यहां पिकनिक पर आकर सेल्फी ले सकते हैं.

डोगरा आर्ट म्यूजियम: ये यहां का एक अनमोल संग्रहालय है और कहते हैं कि इसमें 800 से ज्यादा खूबसूरत पेंटिंग्स मौजूद हैं. कहा जाता है कि यहां मौजूद तीर और कमान वाली पेंटिंग्स मुगल काल की है.