गर्मी का सीजन शुरू हो चुका है।ऐसे में लोग ठंडे पानी, कोल्ड ड्रिंक्स आईसक्रीम की डिमांड बढ़ गई है। गर्मी में प्यास बहुत लगती है और हर समय ठंडा पानी या कोल्ड ड्रिंक मिलना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में सबसे ज्यादा दिक्कत तब आती है जब आप कहीं लॉन्ग-ड्राइव पर जा रहे हो या पिकनिक का प्लान कर रहे हो। लेकिन आज हम आपको ऐसी चीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी यह टेंशन तो पूरी तरह से खत्म हो जाएगी। दरअसल इस समय मार्केट में कई छोटे साइज के पोर्टेबल फ्रिज आ गए हैं, जिन्हें आप जहां चाहे वहां ले जा सकते हैं।

Portable Mini Refrigerator की कीमत  : मिनी फ्रिज की कीमत 1500 रुपये से शुरू है और 8000 से 10000 तक जाती है। आप अपने बजट और जरूरत की हिसाब से इन्हें ले सकते हैं।
Portable Mini Refrigerator की खासियत और कैपेसिटी  :  पोर्टेबल और कॉम्पैक्ट डिजाइन वाले मिनी रेफ्रीजिरेटर फ्रिज 500ml की कैपेसिटी से शुरू हैं और 7.5 लीटर की कैपेसिटी तक के आते हैं। इन फ्रिज को आप कार में रखकर आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं। इस फ्रिज में आप कूलिंग के साथ ही वार्म फीचर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप किसी लंबे टूर पर जा रहे हैं, तो इस पोर्टेबल फ्रिज को साथ ले जा सकते हैं। यह मिनी फ्रिज आसानी से खुलने और बंद होने के लिए मैग्नेटिक लॉकिंग डोर के साथ आता है। इसमें एक हैंडल होता है, जिसको पकड़कर कहीं भी ले जाया सकता है।