ब्रिसबेन में खेले गए वर्ल्ड कप के 31वें मैच में ऑस्ट्रेलिया ने आयरलैंड को 42 रन से हरा दिया है। आयरलैंड के सामने जीत के लिए 180 रन का लक्ष्य था लेकिन पूरी टीम केवल 137 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच आसानी से जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 179 रन बनाए थे।ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सर्वाधिक 63 रन कप्तान एरॉन फिंच ने बनाया।उनके अलावा मार्कस स्टोइनिस ने 35 रन की पारी खेली।

ऑस्ट्रेलिया की पारी, फिंच का अर्धशतक

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने कप्तान फिंच के 63 और मार्कस स्टोइनिस के 35 रन की पारी की बदौलत निर्धारित ओवर में 5 विकेट खोकर 179 रन बनाया था। इन दोनों के अलावा ऑस्ट्रेलिया का कोई भी बल्लेबाजी बड़ी पारी नहीं खेल पाया।

नीदरलैंड की गेंदबाजी में चमके मैकार्थी

नीदरलैंड की तरफ से बैरी मैकार्थी ने अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने सर्वाधिक 3 विकेट हासिल किए। उनके अलावा जोशुआ लिटिल ने दो खिलाड़ियों को आउट किया। नीदरलैंड की बल्लेबाजी की बात करें तो लॉर्कन टकर ने अपने टीम के लिए खूब संघर्ष किया लेकिन उन्हें किसी और खिलाड़ी से साथ नहीं मिला। विकेटकीपर बल्लेबाज टकर 48 गेंदों पर 71 रन की पारी खेलकर नाबाद रहे। उनके अलावा कोई भी आयरलैंड का बल्लेबाज टिक नहीं पाया।