एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को लोग आज भी उनके कॉमिक किरदार गुथी, रिंकू भाभी और डॉ.मशहूर गुलाटी के लिए जानते हैं। सुनील की फैन लिस्ट में अमिताभ बच्चन से लेकर शाह रुख खान तक का नाम शामिल है। साल 2017 के बाद सुनील फिर कभी द कपिल शर्मा शो में नजर नहीं आए। पिछले कई सालों से लोग इसी सवाल का जवाब खोज रहे हैं कि आखिर सुनील ने शो को कभी मुड़कर क्यों नहीं देखा?

सुनील ग्रोवर का छलका दर्द 

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने बिना किसी नोटिस के एक शो से 'रिप्लेस' होने की बात की और उनके बयान से प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि क्या वह कपिल शर्मा शो के बारे में बात कर रहे हैं? ई-टाइम्स से बात करते हुए सुनील ग्रोवर ने बिना किसी नाम का लिए एक शो से रिप्लेस किए जाने की बात की और कहा, "एक शो था जिसमें मैं रिप्लेस हो गया था, 3 दिनों में ही और मुझे बताया भी नहीं था। किसी और से पता चला था मुझे।"

बिना बताए किए गए रिप्लेस

सुनील ने आगे कहा, "मुझे अपने आप पर बहुत शक था, मुझे नहीं लगता था कि मैं दोबारा जा पाऊंगा या उन लोगों के साथ शूटिंग कर पाऊंगा। तो मैं एक शैल में चला गया था, लगभग एक महीने के लिए। फिर मैंने सोचा कि शायद मैं इसे आगे नहीं बढ़ाऊंगा, लेकिन फिर मुझे नहीं पता कि क्या यह किसी तरह की जिद थी, जिसने मुझे यह कहने पर मजबूर कर दिया, 'चल कोई नहीं ... एक बार और कोशिश करते हैं''

जी5 पर आने वाली है वेब सीरीज

इस बीच, वर्कफ्रंट पर, सुनील ग्रोवर जिन्होंने वेब सीरीज 'चला लल्लन हीरो बनने' के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और गब्बर इज बैक, भारत, बागी जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की और उनकी  लेटेस्ट फिल्म में 'अलविदा' शामिल है। अभिनेता अगली बार शाहरुख खान स्टारर जवान में दिखाई देंगे और उनके पास मानव शाह की यूनाइटेड कच्छे नाम की एक वेब सीरीज भी है। ये 31 मार्च से जी5 पर स्ट्रीम होगी।